GK/GS/Current Affairs Free Online Test

Hello Students, कल हमने अपने Facebook Group मे एक Post Share की थी जिसमे हमने कहॉ था की हम आज आपके लिए एक Free Online Test लेकर आएगे तो सबसे ज्यादा GK/GS/Current Affairs से सम्बन्धित प्रश्नो की Online Quiz Test को उपलब्ध कराने के लिए Comments और Poll पर अपनी राय दी थी तो आज हम आपके लिए सामान्य ज्ञान, करेंट अफेयर्स से सम्बन्धित 20 महत्वपूर्ण Important Questions के साथ आए है, जिसे आप नीचे दिए गए Start Quiz पर Click करके अपनी क्षमता को जॉचे और अगर 1000+ Candidates ने 24 Hours मे इस Test को दिया तो Top 5 Students को कम समय और सबसे ज्यादा सही जवाब देने वाले Students को SarkariHelp.com की तरफ से 100 Rs. का Paytm Cash दिया जाएगा उनके नाम 1000 Students के टेस्ट देने के बाद हम अपने Facebook Group और Website पर Upload करेगे तो चलिए नीचे दिए गए Button के माध्यम से अपनी योग्यता को जॉचे।gk gs current affairs free test

यह Test केवल आपकी योग्यता को जॉचने के लिए है।

प्रश्न GK/GS/CURRENT AFFAIRS से हिन्दी भाषा मे पूछे जाएगे

समय केवल 10 मिनट 

प्रश्नो की संख्या = 20

ध्यान दे : कुल प्रश्नो की संख्या 10 है, और समय 3 मिनट का रखा गया है, यह Test आपके समय बचत के लिए बनाया गया है, जितना हो सके कम समय मे हल करे और अपनी Rank जरुर Check करें।

यहॉ पर आपनी योग्यता को जॉचना चाहते है, तो Start Test पर Click करके Online Test जरुर दें।

Leaderboard: Check Your Rank

maximum of 10 points
Pos. Name Entered on Points Result
Table is loading
No data available

Note: अगर आप Serious है, और वास्तव मे मे बेहतर रुप से तैयारी करना चाहते है, और 100% जल्दी Selection लेना चाहते है, तो हमारे Facebook Page को Like करे और हमारे Facebook Group को भी Join करे 2000+ Member’s Join है तथा अगर आपके पास Android Mobile है, तो हमारा Apps Download करे 10000+ Downloads है।

Join Our Facebook Group (Click here)

SarkariHelp Apps Download Click Here

ध्यान दे : नीचे दिए गए Facebook, Whatsapp बटन के माध्यम से आप इसे Share भी कर सकते है, एक Share से किसी को अच्छी जानकारी दे।

Disclaimer: SarkariHelp.com केवल Educational Purpose शिक्षा क्षेत्र के लिए बनाई गई है, तथा इस पर उपलब्ध कुछ पुस्तक/Notes/PDF Material/Books का मालिक नहीं है, न ही बनाया और न ही स्कैन किया है। हम सिर्फ Internet पर पहले से उपलब्ध Link और Material प्रदान करते हैं। यदि किसी भी तरह से यह कानून का उल्लंघन करता है या कोई समस्या है तो कृपया हमें Mail करें [email protected]

2 Comments

Leave a Comment