Adani Group : अदानी ग्रुप के सभी शेयरो मे 5% से 30% तक बढोत्तरी मोटा पैसा तगडा रिटर्न 3 दिन मे

Adani Group : अभी हाल ही मे कुछ दिन पहले ब्लुमबर्ग की एक रिपोर्ट और कुछ एलिगेशन एक्शन से Adani Group Share के सभी के रेट और मार्केट कैप वेलुएशन मे भारी गिरावट देखने को मिली जिसमे लाखो की संख्या मे निवेशको को पिछले कुछ महीनो से शेयर मे लगातार गिरावट देखने को मिली पर अभी हाल ही मे कुछ राज्यो मे जीतने वाली भारतीय जनता पार्टी के साथ साथ अदानी के चल रहे सभी केस को कोर्ट से निरस्त कर जीत दर्ज करी है, जिसके बाद दोनो प्रकार की वैश्विक खबरो से शेयर बाजार मे 3% से ज्यादा Bank nifty की बढत से साथ बंद हुए ठीक उसी दिन से Adani Group All Share price Hike मे चलना शुरु हो गए है, आइए जानते है, कुछ खास खबर को आखिर ये आपको तगडा रिटर्न कैसे दे सकते है।

Adani Group Share NEWS
Adani Group Share NEWS

Adani Group

अदानी ग्रुप के शेयर के दाम मे पिछेल कुछ महीनो से गिरावट के बाद अभी हाल ही मे इस सोमवार से आपर सर्किट लगना शुरु हो चुका है, जिसके बाद मानो Adani Power, Adani Green, AWL, Adani Port etc सभी शेयर 5% से लेकर 20% की एक ही दिन मे अपर सर्किट लगना शुरु हो चुके है, जिसको देखते देखते मार्केट मे बहुत ही ज्यादा तेजी के साथ साथ इन शेयर मे भी बहुत ही अधिक तेजी देखने को मिली है, ठीक उसी प्रकार शेयर बाजार मे सबसे तेजी से फिर इन शेयर के बढने की खबरे भी और ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। उनके ग्रुप के Adani Energy, ACC-Ambuja, Adani Enterprises से लेकर Adani Port तक सभी शेयर्स में तगड़ा उछाल दर्ज हुआ.

Adani Group के शेयर क्यो बन रहे राकेट

कुछ लोगो को अभी भी इन शेयर मे निवेश करने के लिए हिचकिचाना पड रहा है, पर इसके पीछे का प्रमुख कारण अभी तक अधिकतर लोगो को स्पष्ट नही है, मिडिया रिपोर्ट और Economics Times द्वारा जारी कुछ सूचना द्वारा जानकारी मिली है, की इन शेयर के राकेट होने के बीचे एक बहुत बडा कारण यह है, की अदानी समूह को अभी हाल ही मे अमेरिकी कम्पनी ने 4600 करोड रुपये का कर्ज दिया है। जिसके बाद Adani Green Anergy Limited AGEL Share के दाम मे 31% की बढोत्तरी देखने को मिली है। वही कुछ पालिटिकल मैटर्स के आधार पर बीजेपी की 3 राज्यो मे जीत पर भी लोगो को आस इस शेयर मे देखने को जगी है। वही चल रहे हिंडनबर्ग रिपोर्ट के बाद कोर्ट द्वारा इसे अप्रासंगित पाया गया है।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.