Andhra Prabha ePaper Download| Andhara Prabha ePaper Daily Download

Andra Prabha E paper एक Newspaper Publishing समाचार का नाम है   भारत मे प्रकाशित Telugu Latest News और खबरे प्रस्तुत करती है, जो वहाँ के लोगो के व्दारा Daily पढा जाता है। Andhara Prabha E Paper अब Online उपलब्ध है। जबकी अब Market में इस Paper को Prbha E Paper के नाम से जाना जाता है और Prabha E Paper के नाम से Online उपलब्ध है।

News India Express के पास प्रभा समाचार नामक एक Website थी। आन्ध प्रभा अखबार को Kakinada entrepreneurs को बेच दिया गया था। प्रभा अखबार क्षेत्रीय Edition और Main Edition सहित 31 Edition मे उपलब्ध है। जैसे की आप को पता होना चाहिए कि यह सामाचार पत्र दुनिया भर की जानकारी को कवर करता है। इसी प्रकार यह E Paper मे New News को Update भी करता है।

Andra Prabha E Paper

Prabha ePaper News को 4 Edition में प्रस्तुत करता है। जो कि Hyderabad, Telangana, Andhra Pradesh और Sunday Edition है। यह पेपर दुनिया भार की सभी Trending News की जानकारी को प्रदान करता है।

जबकी Grater Hyderabad की जानकारी कुछ अलग करके विस्तार पूर्वक दिखाता है। जिसमे Politics, Business, Fashion, Sports और इसी तरह बहुत कुछ शमिल किया गया है।

Prabha E Paper तेलगाना संबधित States और गाँवो ,शहरो National and International News और क्षेत्रीय सामाचारो को भी Cover करता है।

Andhra Prabha Online News Paperhttp://epaper.prabhanews.com

Andra Prabha Telangana E Paper

तेलंगाना राज्य मे Andhra Prabha News Paper 10 District को Cover करता  है। यह जिले के सम्मानित शहरो और गाँवो के क्षेत्रीय भाषा की जानकारी प्रदान करता है। Andra Prabha E Paper Education, Jobs, की जानकारी और बच्चो के खेल और बहुत कुछ दिखाता है। Andhra Prabha district edition towns और villages के News को Cover करता है।

Andhra Prabha Telangana ePaper http://epaper.prabhanews.com/Telangana

Andra Prabha E Paper Andra Pradesh

Andra Prabha E Paper Andra Pradesh  जिलो और Famous city और गाँवो के बारे मे क्षेत्रीय News को प्रदान करता है या Cover करता है। जबकी आन्ध प्रदेश मे 13 जिले शामिल किया गया है। जैसा की आप जानते होगे की भारत मे प्रत्येक State की Language अलग है।

इसी प्रकार यदि आप को अपने State की Language में इस News को पढते हैं तो आपको इसे पढने मे ज्यदा आसान होगा। Andra Prabha E Paper Andra Pradesh के लोगो के लिए देश विदेश की News प्राप्त करने का प्रमुख साधन है। और इस पेपर के व्दारा वहाँ के जो युवा पीढी वे आपने रोजगार के बारे मे अच्छे से जानकारी प्रप्त कर सकते है इसलिए इस Paper को उन्हे पढना ज्यादा सही होगा।

Magazines of Andhra Prabha E Paper

Andhra Prabha Magazine तीन प्रकार की है। जो इस प्रकार है।

  1. चित्राप्रभा (Chitraprabha )
  2. विध्याप्रभा (Vidhayaprabha)
  3. रविवार (Sunday)

Prabha magazine movie update ,Education, jobs आदि की जानकारीयो को कवर करती है।

  • चित्रा प्रभा (Chitraprabha)-Hollywood Bollywood और कई अधिक सिनेमा उधोग के बारे मे जानकारी को Cover किया जाता है और इस पत्रिका के व्दारा आप Movies के Date और समीक्षा के बारे मे जानकारी आपडेट होता है।
  • विध्या प्रभा (Vidhayaprabha)- विध्याप्रभा Magazine का उपयोग छात्रो के लिए आवश्यक सरकारी Jobs और private jobs के बारे जानकारी प्रदान किया जाता है।
  • रविवार(Sun Day)-आन्ध प्रभा ई पेपर साप्तहिक संस्करण है। और प्रकाशन प्रभा Sunday book प्रकाशित करता है। और वहाँ आप कहानियाँ और खेल और अपने कैरियर के बारे मे सुझाव पा सकते है।

Andhra Prabha ePaper Website: http://epaper.prabhanews.com

The Andhra Prabha Contact Numbers

040 – 2355-9940
2355-9941
040 – 2355-9942

Conclusion

तो इस लेख में हमनें बताया है। की Andhra Prabha ePaper के बारें में हमने जानकारी दी है। की यह क्या है।तो हमे आशा होगी की आपको यह जानकारी बहुत ही अच्छी लगी होगी। अगर आपको इसी से सम्बन्धित और भी कुछ जानकारी या अन्य कोई भी जानकारी चाहिए तो नीचे दिए गए Comment Box कें माध्यम से सूचना दें सकते हैं।हम आपकी मदद जरुर करेगे और उस जानकारी को हम आपके लिए लेकर आएगें।

Related Post
error: कृपया उचित स्थान पर क्लिक करें