BIG BOSS 17 Elimination : बिग बास 17 से लेटेस्ट खबर ये कंटेस्टेंट होगा बाहर अब होगी इनकी इंट्री

Big Boss 17 के सेट से आई बड़ी अपडेट है और आप लोगो को कुछ इम्पोर्टेन्ट बातें बताना चाहता हूँ जैसा कि हम सबको पता है की इस हफ्ते एक बड़ा ऐक्शन होने वाला है और यह मिशन पब्लिक को वोट के बेसिस पे होगा। पब्लिक इस बार भर भर के जो वोट कर रही है उसके बेसिस पे ही होगा और प्लस मैं आप लोगों को कुछ इम्पोर्टेन्ट बात बताना चाहता हूँ। पांच लोग इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे।

जिगना, सना, तहलका, अनुराग और अंकिता ये पांच में से नंबर वन पर चल रही थी। अंकिता नंबर टू पे थे तहलका भाई नंबर थ्री पर अनुराग थे। मुझे समझ में नहीं आता अनुराग नंबर तीन पर कैसे पहुँच गया? नम्बर फॉर पर्सनल नंबर फाइव पे जिगना थी।

BIG BOSS 17 BREAKING NEWS
BIG BOSS 17 BREAKING NEWS

Bigg Boss 17 Elimination

अब दोस्तों आप लोगों को बता दो तो यह मेरा एक्सपीरियंस कहता है क्योंकि बिग बॉस जो है वो थोड़ा सा जनता की आवाज सुनने लग गए हैं। बिग बॉस ओटीटी में स्पेसली हमने देखा था कि कैसे बिग बॉस के ऊपर जो आरोप लगते थे कि आप जो अपनी मनमर्जी लोगों को व्यक्त कर देते हो, निकाल देते हो तो फाइनली बिग बॉस में जनता की आवाज सुनी और बिग बॉस ओटीपी से उन्होंने अपने आप को थोड़ा एक शेयर जजमेंट के तौर पर रखा कि जीसको कम वोट मिल रहे हैं।

हम जो है उसी को ही घर से बेघर करते हैं और ऐसा ही कुछ दोस्तों इस बार भी हो रहा है। अगर आपने नोटिस किया होगा तो सोनिया बंसल चाहे आउट हो गए या फिर आउट हो गए, अपने नगर धन न वेद और अब बारी है दोस्तों किसकी जिगिना की क्योंकि वोटिंग के जितना मेरा बिग बॉस पीरियड्स है। पहले तो मुझे ऐसा लग रहा था कि अगर जिगना को उनको बचा नहीं होता तो शायद बिग बॉस जो है वो जिगना को जो है यू नो कुछ ना कुछ करके बचा लेते हैं।

Bigg Boss 17 Voting Start

नॉमिनेशन मतलब की चालू नहीं करते वोटिंग ये वो बहुत सारी चीजें हो सकती थी लेकिन अब अगर बात की जाए तो बिग बॉस ने वोटिंग चालू कर दी थी और फिर डिसिशन ले रहे हैं। बिग बॉस तो अब अकॉर्डिंग टु वोट। मुझे ऐसा लगता है कि मेरा परसेप्शन मेरा है। कन्फर्म मतलब मेरे अंदर की यह बात है कि डेफिनेटली जिगना जी आउट है और ये अंदर से सोर्स नहीं कह रहे हैं, बल्कि मेरे अंदर आत्मा कह रही है की यह जिगना जी ही निकलेंगी और निकल रही है।

ऐसा लग रहा है देखें क्योंकि उनको वोट बहुत ज्यादा कम मिले है। हाँ अगर बिग बॉस यहाँ पे न निकालना चाहिए लेकिन उनके पास कोई बहाना भी नहीं क्योंकि जितना जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कर ली, अपने हिस्से का फेर शेर उनको लाइमलाइट मिल गई है। सो अब देखना इंट्रेस्टिंग ये रहेगा या कन्फर्म बात पर टेंशन मत लीजिये, वो तो मैं आपको जरूर बता दूंगा, लेकिन ये बड़ी अपडेट है। जैसे ही मुझे पता चली बात मैंने कहा तुरंत इस पर खबर बना दूँ।

आज दिल की जो आवाज मेरी कह रही है, जो वोटिंग ऐक्चुअली में दिल की आवाज से ज्यादा जो वोटिंग कन्टिन्यूसली आ रही है और उसी वोटिंग के तहत जिगना जो है, वो घर से बेघर आउट हो गए हैं। ऐसा लग रहा है, आपका क्या रिएक्शन है, इस बारे में जरूर बताएं।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Avatar

मै आशुतोष मिश्र पत्रकारिता में 7 साल का अनुभव है, दैनिकजागरण, अमरउजाला के साथ कार्य का अनुभव SarkariHelp.com पर प्रतिदिन समाचार, न्यूज, खबरे, योजना, फाइनेंस आदि पर लेख लिखते है।