Big update for Twitter users – ट्वीटर उपयोग करने वाले यूजर्स को अब देने होगें हर महीने पैसे

Big update for Twitter users – ट्वीटर उपयोग करने वाले यूजर्स को अब देने होगें हर महीने पैसे, ट्वीटर के नए मालिक एलन मस्क ने किया बड़ा ऐलान। ट्वीटर उपयोग करने वाले यूजर्स के लिए बड़ी जानकारी निकलकर सामने आई है। अगर आप ट्वीटर का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको यह जानना बहुत ही जरूरी है। कि ट्वीटर पर ब्लू टिक लेने के लिए ट्वीटर यूजर्स को 8 डॉलर प्रति माह इसका भुगतान करना होगा। अगर आप भुगतान नहीं करते हैं तो आपका ब्लू टिक हटा दिया जाएगा। इससे क्या फायदा और क्या नुकसान है। इससे सम्बन्धित पूरी जानकारी इसी पोस्ट के माध्यम से विस्तार से पढ़ें।

Big update for Twitter users

आपको बता दें कि ट्वीटर के नए मालिक एलन मस्क ने ट्वीटर यूजर्स के लिए एक बड़ा ऐलान किया है जिसमें उन्हों नें कहा कि अब ब्लू टिक लेने के लिए ट्वीटर यूजर्स को प्रति माह 8 डॉलर का भुगतान करना होगा। तभी ब्लू टिक यूजर्स को दिया जाएगा। इससे बहुत से यूजर्स नाराज भी हुए हैं। लोगों ने इसके लिए एलन मस्क को ट्वीट भी किया है। क्या इस ब्लू टिक के लिए आप भी भुगतान करेंगे। एलन मस्क का रिप्लाई में हां कहा कि मै भी इस ब्लू टिक के लिए 8 डॉलर का भुगतान करुंगा। ब्लू टिक का सब्सक्रिप्शन लेने पर ट्वीटर यूजर्स के और भी बहुत से नए फीचर्स देखने को मिलेगें। ट्वीटर में बहुत से नए फीचर्स अपडेट किए गए है।

Twitter update 

अभी ट्वीटर के ब्लू टिक के लिए सब्सक्रिप्शन पांच देशों में लागू किए गए हैं जिनमें से अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन, अस्ट्रेलिया और न्यूजीलैण्ड में शुरू किया गया है। इसके साथ ही इसे बहुत जल्द भारत समेत और भी सभी देशों में शुरू किया जाएगा। जिससे अब ट्वीटर यूजर्स को ब्लू टिक के सब्सक्रिप्शन के लिए 8 डॉलर का भुगतान करना जरूरी होगा। ट्वीटर के नए मालिक एलन मस्क ने पिछले सप्ताह में ट्वीटर ब्लू टिक की फीस का ऐलान किया था। परंतु अभी यह केवल iphone यूजर्स के लिए लागू किया गया है। जिसमें अभी ios यानि आई फोन यूजर्स को सब्सक्रिप्शन फीस देना होगा। और बाद में इसे सभी ट्वीटर यूजर्स के लिए लागू कर दिया जाएगा।

Follow करें  Click Here