Bijli Vibhag Bharti : बिजली विभाग मे 10वीं पास के लिए बम्पर भर्ती जारी आज ही भरे फार्म

UPPCL Executive Assistant Vacancy 2022 – उत्तर प्रदेश पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड कि तरफ से बंम्पर भर्ती का ऑफिशल नॉटिफिकेशन जारी किया है। तैयारी कर रहे छात्रों युवाओं के लिए बहुत ही खास अवसर है अगर आप UPPCL (Utter Pradesh Power Corporation Limited) Executive Assistant के पद पर काम करने के इच्छुक है। तो यह पूरी जानकारी आपके लिए है। इस भर्ती के लिए कितने पदों पर नॉटिफिकेशन जारी किया गया है। और इस भर्ती के लिए क्या शैक्षणिक पात्रता मांगी गई है। और इस भर्ती से जुड़ी तमाम जानकारी जो आपके लिए काफी जरूरी है। पूरी जानकारी इसी पोस्ट के माध्यम से विस्तार से पढ़ें।

bijli vibhag bharti

UPPCL Bharti

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड कि तरफ से कार्यकारी सहायक के खाली पड़े पदों के लिए भर्ती का आवेदन जारी किया गया है। तो जो भी उम्मीदवार इस भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार है वह अपना आवेदन निर्धारित तिथि के भीतर अवश्य कराएं। जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए मांगी गई शैक्षणिक योग्यता और पात्रता को पूरा करता है वह उम्मीदवार अपना आवेदन 12 सितंम्बर 2022 के अंदर जरूर करें। और इस भर्ती से सम्बन्धित जानकारी नीचे दिए लेख में पढ़ें।

Important Date (महत्वपूर्ण तिथि)

आवेदन करने के लिए उम्मीदवार अपना आवेदन 19 अगस्त 2022 से 12 सितंम्बर 2022 तक अपना आवेदन ऑनलाइन मोड के माध्यम से कर सकते हैं। और आवेदन करता की फीस जमा करने की अंतिम तिथि 12 सितंम्बर 2022 है।

Application Fee ( आवेदन फीस )

सामान्य, ओबीसी और ईडब्लूएस के लिए निर्धारित की गई फीस 1180 रूपये है। और एससी एसटी वर्ग के लिए 826 रूपये फीस निर्धिरित की गई है। दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए आवेदन फीस 12 रूपये निर्धारित की गई है।

Age Limit (आयु सीमा)

उम्मीदवारों की आयु सीमा की बात करे तो कम से कम आयु 21 वर्ष होना अनिवार्य है। और उम्मीदवार की ज्यादा से ज्यादा आयु 40 वर्ष होना चाहिए। तभी आप इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

UPPCL Executive Assistant Vacancy Details

उत्तर प्रदेश पॉवर कॉर्पोेरेशन के रिक्त पदों के लिए कार्यकारी सहायक कुल पदों की संख्या 1033 है। आप अगर पूरी योग्यता और पात्रता को पूरा करते हैं तो आप इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Eligibility (शैक्षणिक पात्रता)

आप किसी भी भारत के विश्वविद्यालय से स्नातक पास की डिग्री होनी चाहिए। और साथ में ही हिन्दी टाइपिंग आना बहुत ही आवश्यक है। हिन्दी टाइपिंग 30 वर्ड पर मिनट होना चाहिए।

अपने प्रश्न पूछे
frontpage hit counter