Corona Virus Bad News : भारत के लिए बुरी खबर देश मे लॉकडाउन का खतरा जाने पूरी खबर

Corona Virus New Update In India : एक बार फिर से आए है हम कोरोना की नई खबर लेकर नई अपडेट 1 जनवरी 2023 दिन रविवार को फिर मिले नए केस और मिलते ही जा रहे है, नए केस नही रूक रहा कोरोना का कहर लोगो मे मची हफरातफरी नए साल पर लोग सेलिब्रेशन को करने की तैयारी करने के बजाए लोगो मे तो तबाही मची है। इस बीच चेतावनी जारी की जा रही है कि भारत में  जनवरी के महीने में कोरोना की नई लहर आ सकती है स्वास्थ्य मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक, अगले 40 दिन कोरोना संक्रमण के लिहाज से काफी गंभीर स्थित  हो सकती हैं। और सबसे ज्यादा चिंता है 10वी 12वी के बोर्ड परीक्षा की क्या हो पाएगा पेपर। तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख की मदद से आपको पूरी जानकारी देंगे नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

BIG BAD NEWS
BIG BAD NEWS

Corona Virus in India

कोरोना के इस बढते केस से पूरा भारत बहुत ही परेशान है की क्या फिर लगेगा लॉकडाउन भारत मे तो ऐसे मे हम आपको बता दे की कोरोना वाइरस के मामलो मे कुछ देशो मे उछाल देखने को मिल रहे है। तो ऐसे मे हम आपको बता दे की जैसा की आप जानते ही है कि कोरोना चीन से निकला एक वायरस जो 2020 मे भारत मे आया था उसके आने से पूरा भारत इतना परेशान हो गया था। जिसकी कोई सीमा नही लोगो के घरो मे बे मौत ही लोग मर रहे थे। और इस वाइरस को सुनकर कर लोगो के तो होस ही उड जाते थे। तो ऐसे मे एक बार फिर से चीन से निकला यह वाइरस पूरे देश मे अपना छाप छोड रहा है। कई देश इसके शिकार हो चुके है। उसी मे भारत देश भी आ रहा है। अपने देश मे भी कोरोना आ चुका है। लगभग दो महीनो से भारत मे भी इस वाइरस के केस मिल रहे है। तो ऐसे मे लगभग 4,765 अब तक केश भारत मे मिल चुके है। जिससे भारत सरकार का एक बहुत ही बडा फैसला आया है, की अगर कोरोना नही रूक रहा है तो पूरे भारत मे जनता कर्फू लगेगा। तो ऐसे मे लोगो मे चिंता बनी है की क्या फिर भारत मे लॉकडाउन लगेगा।

Corona Virus Latest News

दोस्तो आपतो जानते ही है की अगर लॉकडाउन लगता है तो पूरे भारत की जनता कितना परेशान होगी। और देश मे केस बढता ही चला जा रहा है। रूकने का तो नाम नही ले रही है। लोगो मे फैसले बहुत ही जरूरी है। यह वाइरस छुआ-छूत का मर्ज है तो ऐसे मे आप लोगो को अपना खुद ध्यान देना होगा। क्योंकी यह वाइरस पूरे भारत मे धीरे-धीरे बढ रहा है। लगभग भारत के हर राज्य मे इसके केस मिल रहे है। तो ऐसे मे हम आपको बता दे की सबसे बडा प्रभाव लोगो के शिक्षा मे पड सकता है। जैसा की आप जानते है की 10वी 12वी का बोर्ड एग्जाम होना है। उसमे यह वाइरस बाधा बन सकता है।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.