Diwali Free LPG GAS Cylinder : दिवाली मे प्रत्येक परिवार को फ्री गैस सिलेण्डर ऐसे मिलेगा आपको गरीब मे जश्न बडा तोहफा

Free LPG GAS Cylinder : भाजपा सरकार द्वारा चुनाव के समय एक बहुत बडा ऐलान किया गया था जिसे पिछली बार होली के पर्व पर जारी भी किया गया था ऐसे मे सरकार द्वारा चुनाव वक्त मे ऐलान किया था की प्रत्येग गरीब परिवार को 1 वर्ष मे बहुचर्चित त्योहार मे 3 गैस सिलेण्डर देने का वादा किया था ऐसे मे आगामी कुछ ही समय मे दिपावली का पर्व नजदीक है, ऐसे मे बडी संख्या मे लोगो को फ्री गैस सिलेण्डर पाने के लिए अभी से तैयारी क्या करनी चाहिए इस बारे मे नीचे दिए गए लेख और जरुरी खबरो को ध्यान दें।

Diwali Free LPG GAS Cylinder

Diwali Free LPG GAS Cylinder

यूपी में नई सरकार का गठन होली के कुछ दिन बाद हुआ था इसलिए 2022 होली पर इसे लागू नहीं किया जा सका जिसके कराण दुसरी पार्टियो द्वारा इसमे बहुत से तंज भी कसे गए थे पर सरकार द्वारा जारी अल्टीमेटम मे कहकर निभाने का वादा पूरा करने वाले है, ऐसे मे जो महिलाएं सिलेंडर के तोहफे का इंतजार कर रही थीं, उनका इंतजार अब जाकर खत्म हो रहा है. अब इस दीपावली से सरकार बीजेपी के लोक संकल्प-पत्र के वादे को पूरा करने जा रही है. सीएम योगी ने दो महीने पहले गोरखपुर में एक कार्यक्रम के दौरान भी मुफ्त सिलेंडर देने की बात को दोहराया था।

Free LPG GAS Cylinder News

फ्री गैस सिलेण्डर से सम्बन्धित खबरो से यह स्पष्ट हो गया है, की दिवाली के पर्व पर सरकार द्वारा फ्री गैस सिलेण्डर देने के प्रत्यक्ष प्रमाण दे दिए है, जिसके अन्तर्गत फ्री उज्जवला योजना के अन्तर्गत गरीब परीवारो को ही इस योजना का लाभ मिलेगा इसलिए सभी जरुरी दस्तावेज तैयार रखे दिवाली के पहले किसी भी दिन ऐलान हो सकता है, और कैसे मिलेगा इस बारे मे पूरी जानकारी कुछ दिनो मे जारी कर दी जाएगी।