Advertisement

Eenadu Epaper | Today’s Telugu News| Eenadu EPaper Online Daily News

Eenadu E Paper| Eenadu E paper Online Latest News| Eenadu Telugu News Paper. Hello Friends, यदि आप भी Hyderabad, Visakhapatnam, Vijayawada, Tirupati, Ananthapur, Karimnagar, Rajahmundry, Guntur Edition से सम्बन्धित News को पढना चाहतें हैं तो आपको Eenadu ई पेपर के बारे में जनना अति आवश्यक हैं क्यों कि आज के समय में प्रत्येक इंसान News को पढने का आदि हो चुका है। यदि आप भी Andhra Pradesh से सम्बन्धित News को अपने Mobile में पढना चाहतें हैं तो आप इस Eenadu E Paper के माध्यम से पढ सकतें है। तो पूरी जानकारी के लिए आप हमारे इस लेख को पढें।

Eenadu E Paper के बारे में

यह News paper सबसे बड़ा परिचालित और Andhra Pradesh के सर्वश्रेष्ठ तेलुगु दैनिक समाचार पत्रों में से एक है, जिसका मुख्यालय Hyderabad में है। यह 1974 में Ramoji Group द्वारा स्थापित किया गया था। यह Andhra Pradesh और Telangana का Number-1 तेलुगु Paper  है। Eenadu ePaper सभी स्थानीय, राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय, राजनीतिक, मनोरंजन और व्यावसायिक News को Cover करता है।

 ईनाडू ई-पेपर पर सभी नवीनतम Breaking News के साथ Daily Update करता है। Eendau अखबार में कुछ Special Page हैं-Vasundara, Hai Bujji, chaduvu, Sukhibhava, Siri, Pellipandiri । Eenadu News इन्हें भी प्रकाशित करता है- Daily telugu magazines, Eenadu Aadivaram, Annadata, Vipula and Chatura

Eenadu E Paper Online

ईनाडु News paper Andhra Pradesh और Telangana के सभी राजनीतिक और मनोरंजन समाचार शामिल हैं। यह Andhra Pradesh और Telangana राज्य का सबसे लोक प्रिय paper माना जाता है। यह कई टापिक पर News को प्रकाशित करता है जिससे Andhra Pradesh और Telangana के युवा जो की किसी Government Job की तैयारी कर रहें है। उनके लिए यह Paper काफी मददगार साबित होता है। क्यों कि यदि वे इस पेपर को पढते हैं तो उन्हें Daily Latest News मिलती है जिससे उन्हें यह मालूम होता है कि कौन सी Vacancy कब निकलती है तथा उसके लिए हम किस दिन से लेकर किस दिन तक आवेदन कर सकतें है आदि इस तरह की जानकारी आप इस Paper के माध्यम से पा सकतें है।

Hyderabad, Visakhapatnam, Vijayawada, Tirupati, Ananthapur, Karimnagar, Rajahmundry, Guntur आदि।
Telugu
http://www.eenadu.net
Daily Epaper
India
Required
Free

इन्हे भी पढे-

Advertisement

तो दोस्तो कैसी लगी हमारी यह Eenadu E Paper की पूरी जानकारी मुझे आशा होगी की आपको यह जानकारी बहुत ही अच्छी लगी होगी अगर आपको इसी सें सम्बन्धित और भी कुछ जानकारी चाहिए या फिर अन्य कोई भी जानकारी चाहिए तो नीचे दिए गए Comment Box कें माध्यम से सूचना दें सकते है। हम आपकी मदद जरुर करेगे। और उस जानकारी को जरुर ही लेकर आएगे।

Advertisement