GAS Cylinder Now 500₹ : आज से गैस सिलेण्डर 500₹ मे सभी राज्यो के लोग तुरन्त ध्यान दें

GAS Cylinder in 500 : भारत के ज्यादातर सभी राज्यो मे गैस सिलेण्डर के रेट अलग अलग होगे पर अभी हाल ही मे एक ऐसा भी राज्य है, जहॉ पर आज 1 अप्रैल से 500 रुपये मे गैस सिलेण्डर मिलेगा जिसके लिए उपलब्ध राज्य के लाखो लोग इस दिन का इन्तजार कर रहे थे आइए जानते है, कैसे 500 रुपये मे गैस सिलेण्डर पा सकते है, साथ ही साथ अन्य बहुत सी और भी योजनाओ को जारी किया गया है, इसलिए आप चाहे जिस किसी भी राज्य से हो आपको यह खबर पढना ज्यादा आवश्यक है।

gas cylinder in 500 rupes
gas cylinder in 500 rupes

GAS Cylinder in 500 Rupees

गैस सिलेण्डर आज से 500 रुपये मे राजस्थान में आज से गरीब वर्ग के लोगों को केवल ₹500 में गैस सिलेंडर मुहैया कराया जाएगा। आज से राजस्थान मे इसी रेट मे गैस सिलेण्डर आवंटित किए जाएगे। प्रदेश के 76 लाख परिवारों को मात्र 500 रुपये में गैस सिलेंडर मिलेगा, ऐसे मे उज्वला योजना के अन्तर्गत गरीब परिवारो को 500 मे गैस सिलेण्डर आवंटित किए जाएगे।

इस योजना के अलावा अन्य बहुत से योजनाए भी राजस्थान सरकार द्वारा जारी की गई है, जिसे ज्यादातर लोगो को नही पता होगी उपलब्ध सभी योजनाओ को आज 1 अप्रैल से लागू कर दिया गया है।

Rajasthan Big Yojna Today Launch

आज से राजस्थान मे गैस सिलेण्डर 500 मे मिलेगा इसके साथ ही साथ बिजली बिल मे राजस्थान सरकार 11 लाख किसानों को 200 यूनिट महीने तक फ्री बिजली कल से शुरू हो जाएगी। किसान को रोज 66 यूनिट तक बिजली फ्री में मिलेगी। महिलाओं को रोडवेज किराए में छूट 50% छूट का ऐलान किया था जिसे आज से शुरु कर दिया जाएगा। वही दिव्यांग को स्कूटी वितरण पर भी आज से योजना को लागू कर दिया गया है।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.