GAS New Price Today : देशभर मे आज से गैस के नए दाम जारी जाने अब कितने मे मिलेगी गैस

LPG Gas Cylinder Price Today – देश भर में लागू हुआ एलपीजी गैस सिलेंडर का नया दाम लागू किया जा चुका है। भारत की पेट्रोलियम प्रइवेट लिमिटेड ने ग्राहको को 1 अगस्त का फिर एक बड़ी राहत प्रदान की है। कॉमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर में इस महीने की पहली तारीख को बड़ी राहत देते हुए 36 रूपये प्रति 19 किलो वाले कॉमर्शियल सिलेंडर के दाम कम किए गए हैं। जिससे कॉमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर उपभोक्ताओं को कुछ राहत मिली है। परंतु घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर में किसी भी प्रकार का परिवर्तन नहीं किया गया है। यह वही पिछले 7 जुलाई वाली कीमत में ही स्थिर हैं। इससे सम्बन्धित पूरी जानकारी इसी पोस्ट के माध्यम से विस्तार से पढ़ें।

GAS NEW RATE LIVE

GAS New Price

आपको बता दें कि एलपीजी कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत इस महीने 1 अगस्त 2022 को कॉमर्शियल गैस सिलेंडरों में 36 रूपये की गिरावट की गई है। जिससे कि अब कॉमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर उपभोक्ताओं को सीधा असर पड़ेगा। कॉमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम में गिरावट होने से हलवाईयो, ढाबों, होटलों वालो को सीधा इसका लाभ प्राप्त होगा। परंतु घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर में किसी प्रकार की बढ़ोतरी नहीं की गई है। घरेलू एलपीजी गैस उपभोक्ताओं को उम्मीद थी कि शायद इस महीने कुछ घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडरों में मिले परंतु घरेलू गैस सिलेडर में किसी प्रकार की उपभोक्ता को राहत नहीं मिली है।

GAS Price Latest Update

आज एलपीजी कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमतों में गिरावट के बाद अब जानेंगें कि प्रमुख शहरों में अब एलपीजी कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की क्या कीमत हो गई है। दिल्ली में 19 किलो कॉमर्शियल गैस सिलेंडर में 36 रूपये की गिरावट के बाद अब कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत 1976.50 रूपये की पहुंच गई है। मुंम्बई में 19 किलो वाले कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत में 36 रूपये की गिरावट के बाद अब यहां कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत 1936.50 रूपये का पहुंच गया है।

कोलकाता में कॉमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में 36 रूपये की गिरावट के बाद अब कोलकाता में एलपीजी कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत 2095.50 रूपये पर पहुंच गई है। चेन्नई में कॉमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में 36 रूपये की गिरावट के बाद अब चेन्नई में एलपीजी कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत 2141 रूपये पहुंच गई है।

अपने प्रश्न पूछे
frontpage hit counter