India Bad News : भारत के लिए बेहत बुरी खबर सरकार और PM का निर्देश तुरन्त ध्यान दें

Corona Virus New Update in India : देश के लिए बहुत ही बुरी खबर नहीं रुक रहा कोरोना का कहर लोगों में मची अफरा-तफरी कई राज्यो मे मिले कोरोना के एक्टिव केस तो चलिए दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं देश में इस बढ़ते कोरोनावायरस के बारे में हम आपको बता दें कि इस चौथी लहर ने देश में तो बहुत ही तबाही मचा कर रख दिया है। नहीं रुक रहा है करोना का चौथी लहर ऐसे में हम आपको बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसके बारे में बताया कि ऐसे करें नियमों का पालन नहीं तो देश में फिर से लगाया जाएगा लॉकडाउन तो इसके बारे में डिटेल से बात करते है तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको पूरी जानकारी देंगे नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढ़ें।

BIG BAD NEWS
BIG BAD NEWS

Corona Virus Latest News

दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं देश में इस बढ़ते कोरोनावायरस की चौथी लहर के बारे में हम आपको बता दें कि देश के कई राज्यों में कोरोनावायरस केस पाए गए हैं जिससे लोगों के बीच में अफरा-तफरी मची हुई है। इसमें काबू पाने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसके लिए कुछ नियम लागू किए हैं। तो ऐसे में हम आपको बता दें कि अगर आपको कोरोनावायरस से बचना हो तो आपको इन नियमों को पालन करना होगा जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लागू किया है। तो ऐसे में हम आपको बता दें कि कई देश ऐसे हैं जो कोरोनावायरस के शिकार कार हो रहे हैं।

कोरोना की ताजा अपडेट

कई ऐसे राज्य हैं भारत के जो कोरोनावायरस की चपेट मे  धीरे-धीरे आ रहे है तो ऐसे में हम आपको बता दें कि आपको तो पता है कि पिछली बार के इस महामारी से बचने के लिए हमें क्या-क्या करना पड़ा क्या-क्या हमें कष्ट उठाना पड़ा तो ऐसे में हम आपको बता दें कि फिर से दोबारा वह कहानी ना दोहराना पड़े तो आपको जो कहा जा रहा है। जो बताया जा रहा है आप उन नियमों का पालन अवश्य करें। तो चलिए हम आपको और कुछ बताते हैं देश के इस कोरोनावायरस के बारे में देश में क्या कर रहा है कोरोनावायरस तो सबसे पहले बात कर रहा हूं मैं चीन की चीन में तो ऐसी हालात हो गए हैं कि लोगों की लाशों की लाइन लगी हुई है। लोग बहुत ज्यादा परेशान हो रहे हैं। हर परिवार से दो-चार लोग मर रहे हैं।

कोरोना के नए नियम

ऐसे ही जापान चीन रूस हर देश में कोरोनावायरस तबाही मचा रहा है। तो इसी बात को लेकर हमारे देश के प्रधानमंत्री इसके लिए बहुत बड़ा फैसला लिया है इसमें एक नियम लागू किया है कि लोगों को ऐसे रहना होगा ऐसे करना होगा तो मैं आपको बता दूं कि देश के इस बढ़ते महामारी से बचने के लिए आप लोगों को सभी नियमों का पालन करना होगा जो नियम बनाया गया है। सबसे पहले तो आपको सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा मास्क लगाना होगा हाथ को धोना होगा आप, लोगों को लोगो  से थोड़ा सा दूर होकर 2 गज दूर होकर बात करें तभी इस महामारी कोरोनावायरस  के चौथी लहर से आप बच पाएंगे हमारे देश के बहुत ही बुरी खबर है।