India Big Alert News : सरकार ने जारी किया हाई-एलर्ट इस दिन से लगेगा लॉकडाउन

Corona Virus In India : पूरे देश के लिए बुरी खबर कोरोना वायरस को लेकर फिर से आज हम आपके लिए खबर लेकर आए हैं। देश में कोरोनावायरस की यह चौथी लहर देश मे रूकने का तो नाम ही नही ले रही है। फिर मिले देश मे 139 एक्टिव केस, सरकार से लेकर लोगो तक मे मची हफरा-तफरी सबसे बड़ी मुसीबत यूपी बोर्ड एग्जाम वालों के लिए क्योंकि पेपर नजदीक आ रहा है। और करोना अपनी कहर से लोगो को अपनी चपेट मे ले रहा है। तो ऐसे में मैं आपको बता दूं इस कोरोनावायरस की वजह से देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे देश मे इस महामारी से बचने के लिए सभी को अपने लियमो मे रहने का आदेश दिया है। तो ऐसे मे हम आपको बता दे की इस वाइरस की वजह से देश की क्या स्थिति हो रही है। अधिक जानकारी के लिए नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

BIG BAD NEWS
BIG BAD NEWS

Corona Virus In India

दोस्तों मैं बताने वाला हूं कि पूरे देश में कोरोना की चौथी लहर रुकने का नाम नहीं ले रही है ऊपर से सभी सरकारी कॉलेज व स्कूल कोचिंग से लेकर सभी सरकारी दफ्तर मे  चिंता का सबब बना हुआ है। क्या इस कोरोनावायरस की वजह से कोचिंग स्कूल कॉलेज बंद होंगे सबसे चिंता की बात बना हुआ है, कि बोर्ड एग्जाम नजदीक है। और कोरोनावायरस रूकने का नाम नही ले रहा है। ऐसे में मैं आपको बता दूं अगर इस वायरस में काबू नहीं पाया जा रहा है। और हर राज्य में एक्टिव केस बढ़ते चले जा रहे हैं। मिलते चले जा रहे हैं।

Again Lockdown

अगर इसमें काबू नहीं पाया जा रहा है। तो देश में फिर से lock-down लगाया जा सकता है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस पर खुलकर बोले कि अगर देश में चौथी लहर में काबू नहीं पाया जाता तो देश में फिर से lock-down लगाया जा सकता है। वैसे मैं आपको बता दूं कि आप लोग सभी सावधान रहें। देश में कोरोनावायरस से अपनी चौथी लहर लेकर आया है जिससे हमारे पूरे भारत के लोग बहुत ज्यादा परेशान हो गए हैं पिछले साल 2020 को याद करते हुए अगर बात करें तो हमारे देश की स्थिति ज्यादा खराब हो गई थी। देश मे लोगों को तो भूखमरी हो गई थी, लोगों को खाने को भोजन नहीं मिल रहा था बहुत से ऐसे लोग थे जो अपने घर नही आ पा रहे थे। तो पहले की बात करें तो पहले की स्थिति बहुत ज्यादा खराब थी।

भारत मे एक्टिव केस

तो इसी वजह से हमारे देश के लोग इस चौथी लहर से बहुत ज्यादा डरे हुए हैं सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस वायरस से जो लोग ग्रसित हो जाते है उसको बचना बहुत मुश्किल होता है। ऐसे में मैं आपको बता दूं  की इस चौथी लहर ने पूरे भारत देश में अफरा-तफरी मचा कर रख दिया है। भारत के कई राज्यों में इसके एक्टिव केस पाए गए हैं जिससे वहां के लोगों में चिंता का सबब बना हुआ है। एक तो सबसे बड़ी बात तो यह है कि चीन जापान रूस इंग्लैंड ऐसे कई देशों में करोना अपना भरपूर शिकंजा कस लिया है। इस वजह से भारत देश भी काफी डरा हुआ है। कि कहीं हमारे देश में भी ऐसी स्थित ना हो 2020-21 की तरह जिस तरह इस समय चीन की स्थित है। क्योंकि चीन की स्थिति की बात करें तो वहां की तो लोगों की तो लाशों की लाइन लगी हुई है।