India Bad News Alert : देश के लिए बुरी खबर सभी लोग हो जाए सावधान स्वास्थ्य विभाग का ऐलान

Corona Virus New Update : कोरोनावायरस की एक और अपडेट देखने को मिल रही है। पूरे भारत के लिए बहुत ही बुरी खबर निकल कर सामने आ चुके हैं क्योंकि करोना अपना दस्त फिर से बढ़ा दिया है। पूरे भारत में लगभग 6000 से ज्यादा करोना के एक्टिव केस पाए गए हैं। जिसमें से काफी लोगों की मौतें भी हो रही है। तो ऐसे में मैं आपको बता दूं कि सरकार ने इतने बढ़ते कोरोनावायरस में हाई अलर्ट जारी कर दिया है। सभी राज्यों में कोरोना के केस बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। कोरोना केंद्र सरकार ने हाई-अलर्ट जारी करते हुए सभी राज्य में चेतावनी जारी की है। अधिक जानकारी के लिए  नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य करें।

corona virus big bad news
corona virus big bad news

जाने इस पोस्ट में क्या क्या है

Covid Big Alert All States

देश में कोरोना की संक्रमण दर भी 3 फीसदी के पार चली गई है. राजधानी दिल्ली में तो पॉजिटिविटी रेट 10 फीसदी के करीब पहुंच गया है.  दोस्तों आज हम कोरोना बारे में बात करने वाले हैं। कोरोनावायरस तो देश में कोरोना अपना कहर जारी आज भी रखा है। पिछले 4 महीनों से करोना अपनी कहर को जारी रखा है। कोरोनावायरस बढ़ते केस के चलते सरकार ने देश में हाईलाइट जारी करते हुए सभी लोगों को सावधान रहने की सलाह दी है। तो ऐसे में मैं आपको बता दूं कि हर राज्य में कोरोनावायरस के बढते हुए केस मिलने से राज्य मंत्री ने हाई अलर्ट जारी करने का आदेश दिया है। अब सभी लोगों को रहना होगा सावधान क्योंकि देश में इस बढ़ते कोरोना के मामले में लगभग लगभग 6000 से ऊपर कोरोनावायरस बढ़ चुका है।

बीते 24 घंटे में देशभर में कोरोना के 1,805 नए मामले सामने आए हैं. 24 घंटे में पॉजिटिविटी रेट 3.19 फीसदी रही. इस दौरान 6 मरीजों की मौत भी हो गई। देश में फिर वही मुसीबत देखने को मिलने वाली है। नहीं तो हो जाएं सावधान आपको तो पता है कि करोना देश में एक बार बहुत अच्छे से तबाही मचा चुका है। जिससे सभी लोग किसान से लेकर सभी हाई लेवल के व्यक्तियों तक को हिला कर रख दिया था बहुत ही परेशानी मिली थी बहुत ही दुख का सामना करना पड़ा था लेकिन ऐसा ना हो तो सरकार ने इस पर बहुत ही सख्त कार्रवाई की है। इसमें कई बड़े नियम लागू किए हैं जो आपको इस को फॉलो करना पड़ेगा तो ऐसा मैं आपको बता दूं कि करोना के काफी मामले बढ़ रहे हैं देश में करोना अपना कब्जा जमा रहा है। तो सभी लोग हो जाएं सावधान अधिक जानकारी के लिए नीचे जरूर पढ़ें।

Covid Big Alert News

तो दोस्तों इस कोरोना वायरस के चलते हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने इस पर बड़ा ही बयान दिया है। उन्होंने यह कहा कि अगर इस चौथी लहर में हमें काबू नहीं मिल रहा है। अगर हमें इस कोरोनावायरस में सफलता नहीं मिल रही है। वैक्सीन लगाने से अगर यह कोरोनावायरस नहीं रुक रहा है। तो ऐसे तो मैं आपको बता दूं कि अगर आपको उस दिन को फिर से दोहराना ना पड़े तो आप लोगों को हमें अपने नियमों के पालन के अनुसार ही रहना चाहिए। लोगों से दूर रहना चाहिए जैसे कि सोशल डिस्टेंसिंग के हिसाब से हमें रहना चाहिए। आपको सेनेटाईज करना चाहिए क्योंकि हर राज्य में हर जिले में कोरोना के एक्टिव केस मिल रहे हैं। आप लोगों को फिर से वही नियमों को पालन करना चाहिए जो आप 2 साल पहले करते थे।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.