India Coronavirus News Today : कोरोना की डरावनी लहर, क्या नए साल से फिर लगेगा LOCKDOWN?

Corona Virus New Update In India : इस समय की सबसे बडी खबर निकल कर आ रही है। भारत देश मे एक बार फिर से कोरोना की नई लहर का खतरा मंडरा रहा है। जिससे सभी देशवासी बहुत ही परेशान हो रहे है। अगर ताजा हालात देखें तो अभी कुछ केस ही सामने आ रहे हैं। लेकिन माना जा रहा है कि नए साल के आते-आते कोरोना की लहर पूरे भारत अपना सिकंजा कस लेगी। तो ऐसे मे हम आपको बता दे की भारत के कुछ ऐसे राज्य है जहा कोरोना के केस ज्यादा देखने को मिल रहे है। अगर ताजा केस की बात करे तो पूरे भारत मे लगभग 182 केस देखने को मिले टोटल 3,875 केस अब तक एक्टिव पाए गए है। तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख की मदद से आपको पूरी जानकारी देंगे नीचे लिखे लेख के ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

corona virus today news
corona virus today news

Corona Virus News Today

दोस्तो आज हम ऐसी टॉपिक पर बात करेंगे ऐसी खबर बताएंगे जिसको सुनकर आप हैरान हो जाओगे। आपको तो कोविड-19 के बारे मे तो अच्छे से पता ही होगा। तो जानले भारत मे फिर से आ रहा है कोरोना वाइरस लोगो के बीच हाहाकार मची है। चीन और दुनिया के तमाम देशों में कोरोना आग की तरह फैल रहा है और एक बार फिर तबाही मचा रहा है। जिसे देखते हुए भारत में भी हर राज्यो मे भी कोरोना के केस बढते नजर आरहे है।

Corona Virus Hospital News

भारत मे  एयरपोर्ट से लेकर सभी अस्पतालों में कोरोना की जांच शुरू हो चुकी है, एक्टिव पाए जाने पर उसे तुरंत क्वारांटाइन किया जाता है। तो ऐसे मे हम आपक बता दे की कई विदेशी यात्री भी पॉजिटिव पाए गए हैं। जनवरी के महीने को भारत के लिए काफी अहम माना जा रहा है, जिसमें तेजी सेकोरोना के बढने की संका की जा रही है। जनवरी के महीने मे केस बढ सकता है। तो ऐसे मे हम आपको बता दे की भारत मे पिछले महीनो मे कितने केस बढे है तो चलो एक बार उन आंकडो पर नजर डालते है। उन आंकडो से पता चलता है कि जनवरी तक मे पूरे भारत मे तबाही मचा सकता है। और लग सकता है लॉकडाउन.

Corona Virus Lockdown News

सबसे पहले ताजा मामलों की बात करें तो देश में पिछले 24 घंटे में 182 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। जिसके बाद देश में कुल एक्टिव मामलों की संख्या 3,875 हो चुकी है। ये आंकड़े 30 दिसंबर के हैं। जो की टोटल अभी तक के केस है। बताया जा रहा है की पिछले कुछ दिनो के आंकडे को देखा जाए तो रोज नए केस भी आ रहे है और केसो मे इजाफा भी  हो रहा है। जिससे सरकार ने कहा कि  अगर ऐसा ही रहा तो देश मे जनता कर्फ्यू लग सकता है।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here
अपने प्रश्न पूछे