Jio Media Cable : जिओ मिडिया केवल से अब सबकुछ फ्री मे, सिम तक की जरूरत नहीं!

JIO Media Cable : जिओ इंडस्ट्रीज द्वारा आए दिन कोई न कोई डिवाइस व नई नई टेक्नोलाजी के साथ भारत मे बहुत से प्रोडक्ट को लान्च किया जा रहा है, ऐसे मे अभी हाल ही मे जिओ मिडिया केबल नाम के एक डिवाइस कि लान्चिंग की गई है जो इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है, ऐसे मे बडी संख्या मे लोगो द्वारा इस मिडिया केबल को लोग तेजी से चर्चा मे है, इस डिवाइस को टीवी में लगाकर फ्री में ढेरों चैनल्स का लुत्फ उठाया जा सकेगा।

JIO MEDIA CABLE FREE
JIO MEDIA CABLE FREE

JIO Media Cable

हम बात कर रहे हैं ‘Jio Media Cable’ की. एक बेहद छोटू सी डिवाइस. बस टीवी में फिट करना है और तकरीबन सारे चैनल फ्री. इतना ही नहीं, इसको चलाने के लिए जियो सिम की भी जरूरत नहीं,  Jio Media Cable के दो हिस्से होंगे। इनमें से एक को HDMI केबल की मदद से टीवी स्क्रीन से कनेक्ट करना होगा।  आपको बस डिवाइस लेना है और अपने टीवी से कनेक्ट करना है. टीवी भी कोई सा, कोई सा एलईडी. एलसीडी से लेकर पुराने बॉक्स वाले तक. आपके पसंदीदा सीरियल से लेकर स्पोर्ट्स तक फ्री में देखने का प्रबंध. जियो मीडिया केबल के आने की चर्चा 2019 से ही थी और इससे जुड़े कई पोस्ट पहले भी सोशल मीडिया पर देखे गए हैं. लेकिन अब इसको स्पॉट किया है ‘SarkariHelp.com’ नाम के सोशल मीडिया हैन्डल ने. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है।

Jio Media Cable की कीमत?

मजेदार बात है पुरानी रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि जियो 1,499 रुपये कीमत पर लाने वाली है। ऐसे में नए Jio Media Cable की कीमत 2,000 रुपये से तो कम ही होना चाहिए। संभव है कि IPL सीजन से पहले कंपनी इसे मार्केट में उतार दे और यूजर्स फ्री में अपनी टीवी स्क्रीन पर IPL देख सकें। स्ट्रीमिंग डिवाइसेज तो पहले ही मार्केट में हैं लेकिन इनकी मदद से स्ट्रीमिंग के लिए OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है और फ्री में टीवी चैनल्स नहीं देखे जा सकते। वहीं, रिलायंस जियो के नए डिवाइस को टीवी और फोन से कनेक्ट करने के बाद टीवी सीरियल्स और मूवीज से लेकर IPL तक सब फ्री में देखे जा सकेंगे।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Avatar

मै आशुतोष मिश्र पत्रकारिता में 7 साल का अनुभव है, दैनिकजागरण, अमरउजाला के साथ कार्य का अनुभव SarkariHelp.com पर प्रतिदिन समाचार, न्यूज, खबरे, योजना, फाइनेंस आदि पर लेख लिखते है।