JIO New Year Offer : जिओ यूजर्स बहुत बडी खुशखबरी नए साल का तोहफा फ्री हुआ अब ये

Jio Offer New Year 2023 : सभी जिओ यूजरो के लिए बडी खुशखबरी जियो ने पेश किया एक नए साल 2023 के उपलक्ष्य मे एक बडा ऑफर जिसे आप सुनेंगे तो बडी खुशी मिलेगी तो ऐसे मे जियो ने NEW YEAR OFFER के रूप मे सभी को दे रहा है फ्री डेटा और फ्री कॉलिंग और मै आपको बता दूँ की पहले से ज्यादा एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी। वहीं नए प्लान में कंज्यूमर्स को डेली 3GB डेटा रोज मिलेगा। जैसा की आप जानते ही है की जियो कोई न कोई दिन अपना ऑफर निकालता रहता है। तो इस खास दिन के औसर पर तो वह जरूर निकालेगा। जियो अपने यूजर्स को कम पैसो मे बेहतरीन ऑफर देती है। तो मै आपको बता दूँ की सभी जियो के यूजरो यह जरूर देखना है की वह कितने का रिचार्ज है। तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख कीमदद से आपको पूरी जानकारी देंगे नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

jio new year offer
jio new year offer

JIO New Year Offer

दोस्तो आज हम बात करने वाले है की जितने भी जियो सिम के यूजर्स है उकने किए तो जियो नए साल के अवसर पर खास ऑफर पेश करने जा रही है। सभी यूजरो के लिए बडी खुशखबरी 2023 मे जियो के साथ। जैसा की आप जानते है की जियो एक ऐसी कंपनी है जो अपने यूजरो को कोई न कोई दिन एक ऑफर निकालती रहती है। तो वह नए साल के अवसर पर क्यो नही निकालेगी। तो Jio ने नए रिचार्ज प्लान्स का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने New Year के मौके पर नया रिचार्ज प्लान पेश किया है। इसके अलावा एक पुराने प्लान्स के साथ कंपनी ने एक और प्लान पेश किया है। जियो ग्राहंको के लिए नए साल पर शानदार ऑफर लेकर आया है।

JIO User New Year Offer 2023

जियो ने 2023 रूपए का रिचार्ज दे रहा है 252 दिन के कुल 630 जीबी डाटा की सुविधा। इन प्लान के साथ जियो दे रहा है लम्बी वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और डेटा की बात करे तो 165 GB दे रही है। और इन प्लान के साथ कंपनी यूजर्स को 5G डेटा की सुविधा दे रही है।इन ऑफर के तहत यूजरो को एडिशनल वैलिडिटी और एक्स्ट्रा डाटा मिलेगी। इसे आप जियो का पहला 5G रिचार्ज प्लान भी कह सकते है।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Raja Pandey

नमस्ते मै राजा पांण्डेय मुझे उत्तर प्रदेश खबरे, नौकरी, बिजनेस आइडिया व चर्चित खबरो के लेख SarkariHelp पर उपलब्ध करता हूँ। 3 साल से मै कांटेट मार्केटिंग टीम मे कार्यरत हूँ।

Leave a Comment