Most Shocking News : अभी-अभी देशवासियों के लिए बड़ी सूचना, बेहद जरूरी फिर लगेगा लाकडाँउन

Most Shocking News – देशभर में अभी पिझले दो सालों में लोगों का क्या हाल हो गया था जिसके चलते बहुत सी परेशानी और समस्याओं को सामना लोगों को करना पड़ा था। कोरोना वायरस के चलते बहुत से लोगों की जान चली गई है। और देशभर में इतने ज्यादा दिनों तक लॉकडाउन भी लगा रखा था। परंतु धीरे – धीरे कोरोना वायरस से लड़ते – लड़ते कोरोना को हरा दिया परंतु बहुत लोगों ने अपनी जान भी गवां दी है। करोना के मरीज के साथ डॉक्टरों ने भी लोगो को बचाने में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी है। और डॉक्टरों ने भी अपनी करोना में जान गवाई है। इससे सम्बन्धित पूरी जानकारी इसी पोस्ट के माध्यम से विस्तार से पढ़ें।

चौका देने वाली खबर

आपको बता दें कि हम इस समय पूरी दुनिया में बढ़ते कोरोना वायरस के नए वेरिंएट के बारे में जो कि बहुत ज्यादा खतरनाक है। इससे पूरी दुनिया में लाखों लोग अपनी जांन गवा रहे हैं। वैसे तो लोगों को यह बताने की अवश्यक्ता नहीं है कि कोरोना वायरस कितना अधिक खतरनाक है। इस समय चीन के कई शहरों में रोजाना हजारों लोगों की मौते हो रही है। और लोगों को दफनाने और जलाने के लिए शमशानों में लाइने लगी हुई है। लोगों को मेडिकल में दवाएं नहीं मिल रही है। और अगर किसी तरह से मिल भी रही हैं। तो वह भी 100 गुना महंगी मिल रही है। चीन में बहुत से लोगों ने अपनी जान गवां दी है।

बुरी खबर को लेकर जरुरी सूचना

इसी को लेकर हम बात कर रहें हैं कि अगर देशभर में फिर से कोरोना के कारण लॉकडाउन लग गया, तो लोगों को कितनी परेशानी का सामना करना पड़ेंगा। इसी को ध्यान में रखते हुए एक्सपर्टस ने बताया है कि अभी 30 से 40 दिन भारत के लिए बहुत ही अहम हैं। क्योंकि विदेशों में कोरोना का बहुत ही ज्यादा प्रकोप चल रहा है। और बाहर विदेशों से आने वाले भारतीय और विदेशी लोगों पर भी बहुत कड़ी नजर रखी जा रही है। लोगों को बिल्कुल भी लापर वही नहीं करनी चाहिए। क्योंकि यह जो वायरस है वह कोरोना से अधिक खतरनाक है। इस कोरोना वायरस का नाम BF.7 जो कि काफी तेजी से फैलता है। अगर लोग किसी तरह की लापर वाही करते हैं। और नियमों का पालन नहीं करते हैं। तो फिर से देश में लॉकडाउन जैसी की स्थिति बन सकती है।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here
अपने प्रश्न पूछे