Most Shocking News : देश में दुबारा लग सकता है लाँकडाउन अभी अभी आई बहुत ही चौका देने वाली खबर

Most Shocking News- क्या देश में दुबारा लगेगा लाँकडाउन अभी अभी आई बहुत ही चौका देने वाली खबर क्योकी फिर सें कोरोना के मामलो में तेजी आई है। जी हैँ स्वास्थ मंत्री ने इसकी जानकारी दी है क्या है. पुरी जानकारी इस पोस्ट में आपको बताने वाले है। तो जानकारी को पुरा पढें इससे काफी लोगो में दहसत मची हुई है। क्योकी आप सभी लोगो को पता ही होगा की अभी तक कोरोना में कैसा समय था और ना ही लोग अपने घर से बाहर निकल पा रहे थें।

most shocking news

पुरी जानकारी

स्वास्थ मत्रालंय ने बताया है।कि कोरोना का नया वेरिंयट बहुत ही जल्द आ सकता है. तो इससे लिए सभी राज्यो को अभी से ही सुचना दें दी गई है। और हर राज्यो को सतर्क होने की जरुरत है। क्योकी यह जो संक्रमण आ सकता है। इसको हमें हल्के में नही लेना चाहिए क्योकी इससे क्या क्या हानि हो सकती है। वह हमने अभी देखा था।

नए मरीजो की सख्या

देशभर में लास्ट के 24 घन्टे में लगभग 2200 नए मामले आए है। जी की एक बहुत ही बुरी खबर है। और यह जो वेरियट है। यह एकदम नया है। और इससे काफी जल्दी लोग संक्रमित होते है। और आपलोगो को पता ही है की इसका संक्रमण कितना तेजी से लोगो में फैलता है। जो की एक चिन्ता का विषय है। तो सभी राज्यो की इसके लिए तैयारी करनी होगी की फिर सें लाकडाउन जैसी स्थित ना हो। और इसके मामले को आगे ना बढने दिया जाए।

पुरी जानकारी यहाँ देखें 

और बताया जा रहा है की फरवरी के माह में नया वेरियंट आ सकता है। जिसकी जानकारी विश्व स्वास्थ मंत्रालय ने दी है। तो अभी से ही अगर इसकी तैयारी कर लिया जाए तो इसके कोई भी दिक्कत नही होगी और अगर सरकार इसके लिए कुछ नही करेगी तो आपको पता ही है की क्या हो सकता है। बाकी दोस्तो यह रही हमारी पुरी जानकारी मुझे आशा होगी की आपको यह जानकारी बहुत ही अच्छी लगी होगी अगर आपको इसी से सम्बन्धित और भी कुछ जानकारी चाहिए तो नीचे दिए गए Comment Box कें माध्यम से सुचना दें सकते है।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.