Motorola Frontier : 200 मेगापिक्सल कैमरा के साथ सबसे धांसु फोन लांन्च बहुत ही कम कीमत मे

Motorola Frontier 200MP Camera अगर आप भी स्मार्ट फोन के बहुत शौकीन हैं या फिर आप भी एक ऐसा फोन तलाश कर रहे हैं। जिसमें 200MP Camera और फोन में Best Photo Quality जिसमें  4k 8k Video recording के साथ – साथ और भी बहुत सारी खूबियां मौजूद हैं जिसे जानकर आप तो इस फोन के बहुत ही ज्यादा दिवाने होने वाले है मार्केट में पहली बार एक ऐसा फोन बहुत ही जाल्द लॉन्च होने वाला है। कि आफ इस फोन की खूबियों को लेकर चौकने वाले हैं। और इस स्मार्ट फोन की क्या – क्या विषेशताएं है क्यूं यह अभी से ही लोगों  में खलबली मचा रहा है। इससे सम्बन्धित पूरी जानकारी इसी पोस्ट के माध्यम से विस्तार से जाने-

200 MP MOTOROLA PHONE

Motorola Frontier

आपको बता दें कि मार्केट बहुत ही जल्द एक ऐसा फोन लॉन्च होने जा रहा जो कि अभी से ही उसका नाम मार्केट में छाया हुआ है। लोग इस फोन का बहुत बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि यह Motorola Frontier 200MP सबसे पहले चीन में लॉन्च करेगी। फिर इससे बाद भारत में लॉन्च किया जाएगा। और यह स्मार्ट फोन भारत में जुलाई के माह में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्ट फोन के बारें में बहुत ही डीटेल्स में और विस्तार से बात करेंगें।

Motorola Frontier Camera

आपको बता दें कि पहली बार एक ऐसा स्मार्ट फोन आ रहा जो आपको बहुत फोटोग्राफी का बहुत ही शानदार अनुभव कराएगा। सबसे पहले आपको बता दें कि यह फोन अपने कैमरो को लेकर बहुत से लोगो के मन को भाया हुआ है। क्योंकि Motorola Frontier का Back Camera 200MP का है और इसके साथ 50MP और 12MP का Secondary Sensor Camera भी सामिल है। Motorola Frontier का सेल्फी कैमरा 60 Mega Pixel जिसकी बेहतरीन Photos Quality के साथ है। और Video Recording की बात की जाए तो इसमें 30fps के साथ 4K or 8K Video Recording है।

Motorola Frontier Battery Backup

Motorola Frontier की बैट्ररी बैकअप की बात की जाए तो इसमें 5000mAh की बैट्ररी के साथ 125 वॉट की वायर्ड चार्जिंग भी दी जा सकती है। और इसके साथ बताया जा रहा है कि वायरलेस चार्जिंग 50 वॉट की भी दी जा सकती है। और इस फोन ios की बात की जाए तो इसमें एण्ड्रॉयड 12 बोस्ड मोट्रोला कस्टम स्क्रीन के साथ रहेगा। यह फोन आपको 5G के साथ वाई फाई 6E के साथ टाइप C जैक सपोर्टेड रहेगा।

अपने प्रश्न पूछे
frontpage hit counter