Online Coin Sell : पुराने सिक्के और नोट यहॉ बेचो और 1 से 3 लाख कमाओ लाखो लोग उठा चुके है, फायदा

Old Coins Online Sale : अगर आपके पास भी कोई Unique Coin or Currency है तो आप भी घर बैठे बेचकर लाखों रूपये कमा सकते हैं। और आप भी रातों रात लखपति बन सकते हैं। आपके लिए यह बहुत ही अच्छी खबर है। आपके पास कोई भी पुराना नोट या सिक्का है। तो आप उस नोट या सिक्के को ऑनलाइन कई सारी वेबसाइट के माध्यम से बेच सकते हैं। इससे सम्बन्धित पूरी जानकारी विस्तार से इसी पोस्ट के माध्यम से पढ़ें।

OLD COIN SELL

Online Coin Sell

Old Coin Online Sale: आपके पास भी अगर पुराने नोट और सिक्के हैं तो यह खबर आपके बहुत ही काम की है। और आप भी पुराने नोट व सिक्कों को बेच कर कमा सकते हैं लाखों रूपये, कई ऐसे पुराने नोट व सिक्के हैं जो कि अब मार्केट मे नहीं चल रहे हैं। और वह आपके पास है। आप उन एक, दो, पांच, दस के  सिक्को को और पांच, दस, पचास, सौ के नोटो को कई सारी ऑनलाइन प्लेटफार्म के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा दामों में बेचकर मालामाल हो सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा परेशान होने की कोई अवश्यकता नहीं है। आपको इसी पोस्ट के माध्यम से सभी जानकारी प्राप्त हो जाएगी।

Online Coin Online Sell

आपको बता दें कि इन सिक्कों को नूमिज़्मैटिक्स व नोटाफिलिस्ट यह लोग पुराने नोट व सिक्को का व्यापार करते हैं। यह लोग पुराने से पुराने नोट व सिक्कों को खरीदते हैं। अगर आपके पास कुछ पुराने नोट और सिक्के हैं। तो आप भी उन्हें ऊँचे दामों में बेचकर काफी रूपये कमा सकते हैं।

अगर आपके पास 1975 से लेकर 1980 तक नोट या सिक्का है तो आपको उस नोट या सिक्का दाम 50 से 60 हजार रूपये मिल सकता है। और अगर आपके पास मां दुर्गा या मां वैष्णों देवी वाला सिक्का है। तो उसे भी बेचकर काफी लाभ कमा सकते हैं। और अगर आपके पास पुराना 10 रूपये का नोट है। जिसमें तीन मोर बन हुए हैं। 1 से 1.50 लाख बेच कर कमा सकते हैं।

और अगर आपके पास गवर्नर सुब्बाराव के समय का 000 786 का नोट एक, दो, पांच, दस, बीस, पचास, सौ नोटो की काफी डिमांड चल रही है। आप देखते भी होगें कि 786 के नोटो को लेकर लोग में काफी मान्यता है। कि 786 का नोट शुभ माना जाता है। और लोगों को इसकी काफी डिमांड रहती है। तो आप एक 10 या 20 या सौ के एक नोट का 1800 सौ से 2 हजार रूपये में बेच सकते हैं।

Online Sell With Website

आपको बता दें कि इस समय काफी वेबसाइट चर्चा में है जिसमें Coin Bazaar, Quikr और Indiamart जिसके माध्यम से आप अपने पुराने नोट और सिक्को को बेच सकते हैं। इसके लिए आपको इन वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन करने के बाद आप अपने पुराने सिक्को और नोटो को आसानी से बेच सकते हैं। आप यहां पर अपना द्वारा भी मूल्य तय कर सकते हैं।

अपने प्रश्न पूछे
frontpage hit counter