Panchayati Raj Bharti : पंचायती राज विभाग मे बम्पर पदो पर भर्ती सैलरी 70,000 से शुरु

UP Panchayati Raj Bharti 2022– आप लोगों के लिए बहुत ही अच्छा अवसर निकलकर आया है। उत्तर प्रदेश पंचायती राज की बंम्पर भर्ती का नॉटिफिकेशन जारी हो चुका है। जो छात्र युवा और इच्छुक उम्मीदवार हैं वह इस भर्ती के लिए आसानी से आवेदन कर सकते हैं। यूपी पंचायती राज की यह भर्ती उत्तर प्रदेश के सभी जिलों के रिक्त पदों को भरने के लिए किया जाना है। इस भर्ती में क्या योग्यता मांगी गई है। आवेदन शुल्क क्या है, आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है और इसी उत्तर प्रदेश पंचायती राज भर्ती 2022 से सम्बन्धित पूरी जानकारी इसी पोस्ट के माध्यम से विस्तार जानें।

PANCHAYTI RAJ BHARTI

Panchayati Raj Bharti

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश पंचायती राज सिविल इंजीनियर के पादों के लिए 1875 पदों के लिए बंम्पर भर्ती का नॉटिफिकेशन जारी हो चुका है। और यह भर्ती उत्तर प्रदेश के 75 जिलों में सभी खाली पड़े पदों पर की जानी है। जिसमें से सभी जिलों में 25 से भी ज्यादा पदों पर हो सकती है भर्ती तो आप अगर इस भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार हैं। तो आप बिना कि देरी के जल्द से जल्द आवेदन करें। आवेदन करने का मोड ऑनलाइन के माध्मय से ही किया जाएगा। क्योंकि आवेदन करने की अंतिम तिथि बहुत ही पास है। तो अगर आप इस भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार हैं तो आप जल्द आवेदन करें।

Panchayati Raj Bharti Details

उत्तर प्रदेश पंचायती राज विभाग की आवेदन करने की प्ररारम्भिक तारीख 01 जून 2022 से शुरू हैं। और पंचायती राज विभाग कि आवेदन करने की अंतिम तारीख 15 जून 2022 है। तो आप लोगों के पास बहुत ही कम वक्त बचा हुआ है। तो आप अगर आवेदन करना चाहते हैं तो आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें।

Panchayati Raj Bharti Eligibility

अगर उत्तर प्रदेश पंचायती राज विभाग की भर्ती की आवेदन शुल्क की बात करें तो इस भर्ती के लिए किसी भी कटेगरी को कोई भी आवेदन शुल्क का प्रावधान नहीं किया गया है। तो आपको किसी भी प्रकार का शुल्क देनें की कोई आवश्यकता नहीं हैं।

  • आयु सीमा की बात करें तो इसमे कम से कम 18 वर्ष से लेकर 65 वर्ष तक आप आवेदन कर सकते हैं। अगर यहां पर आपको किसी उम्र सीमा की किसी भी तरह की छूट दी गएगी। तो वह पंचायती राज विभाग की तरफ से छूट दिया जाएगा।
  • आपके पास सिविल इंजीनियर का डिपलोमा होना चाहिए। या फिर आपने बीटेक सिविल इंजीनियर की डिग्री होनी चाहिए। या फिर आपके पास बैचलर ऑफ आर्किटेकचर की डिग्री होनी अनिवार्य है। तभी आप इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए योग्य हो सकते हैं।

जैसा कि आप लोगों को बताया कि यह भर्ती उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में खाली पंचायती राज विभाग के रिक्त पदों के लिए बंम्पर भर्ती की जानी है। तो आप अगर इस भर्ती के लिए अपलाई करना चाहते हैं।तो आप जल्द से जल्द आवेदन पूर्ण रूप से पूरा अवश्य कर लें।

अपने प्रश्न पूछे
frontpage hit counter