PM Breaking NEWS : तीन राज्यो मे BJP की जीते के बाद PM Modi के 5 बहुत बडे ऐलान

PM Breaking NEWS : तीन राज्यों में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर दी पांच बड़ी घोषणाए जीत के बाद देशवासियों से क्या क्या कहा पीएम मोदी ने आपको पता होगा अभी हाल ही मे चार विधानसभा चुनाव के नतीजे आए। राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी को बहुमत के साथ प्रचंड जीत हासिल हुई है।

तेलंगाना में कांग्रेस को जीत मिली है, लेकिन देश के तीन बड़े राज्यों में बीजेपी की जीत के बाद पीएम मोदी बोले की इस जीत ने 2024 की हैट्रिक की गारंटी दी है। पीएम ने कहा कि देश के कई नेताओं ने देश को जातियों में बांटने की कोशिश की। जातिगत जनगणना के माध्यम से, लेकिन जीत के बाद पीएम मोदी बोले की मेरे लिए देश में सिर्फ चार ही जातियां अहम हैं।

pm modi big breaking news
pm modi big breaking news

PM Breaking NEWS

महिला, युवा, किसान और गरीब दोस्तों जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी मुख्यालय पहुंचे। यहाँ कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत भी किया। तेज नारे भी लगाए। मोदी से पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह भी पार्टी मुख्यालय पहुंचे। पीएम मोदी ने अच्छा खासा लंबा ट्वीट भी किया पर हाल इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण है। प्रधानमंत्री ने जीत के बाद देशवासियों को सबसे पहले क्या बात कही और क्या पांच बड़े वादे किए हैं, आइए देखते हैं।

सबसे पहले पीएम ने जनता जनार्दन को नमन किया। देख सकते हैं आप कितना दंडवत झुककर है। पीएम मोदी ने देशवासियों को नमन किया, प्रणाम किया पीएम बोले की तीन राज्यों की जीत दो चॉइस में हैट्रिक की गारन्टी है तेलंगाना के लिए भी प्रधानमंत्री ने कहा कि उस राज्य में भी भाजपा का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है और कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

तेलंगाना मे जताया विश्वास

तेलंगाना के लोगों को भी विश्वास दिलाएं कि भाजपा आपकी सेवा में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगी। दोस्तों ब्रैंड मोदी की चमक कायम रही रेवाड़ी कल्चर का झांसा दिलाने वाली पार्टियों को आज खूब ट्रोल किया जाना, सोशल मीडिया पर चुनाव के नतीजों से पांच बड़े संदेश भी सामने निकलकर आए। इन पर भी चर्चा करेंगे बदहाल लोग सोशल मीडिया पर भी यही कह रहे हैं कि मोदी है तो मुमकिन है सभी चेहरों पर भारी पड़ रहा है। पीएम मोदी का चेहरा उत्तर भारत में फिर से खिलाफ़ मोदी में से सीएम ने कहा जनता जनार्दन को नमन रुकना है, न थकना है, भारत को विजय बनाना है तीन राज्यों की प्रचंड जीत पर बोले पीएम मोदी उन्होंने कहा कि मैं वादा दिलाता हूँ हमारी पार्टी उनकी भलाई के लिए यानी जनता की भलाई के लिए अथक प्रयास करते रहेंगे। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को जीत का क्रेडिट दिया।

प्रधानमंत्री की जीत की बडी घोषणाएं

हाल ही में आपको बताऊँगा चुनाव के नतीजों से ठीक पहले ही पीएम नरेंद्र मोदी ने कुछ बड़ी घोषणाएं की थी। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना को एक्सटेंड कर दिया। 5 साल तक के लिए अब 2029 तक के लिए पीएम मोदी ने प्लान बना लिया। 2024 से पहले ही देश के करोड़ गरीब परिवारों को मिलता रहेगा अन्न मोदी कैबिनेट ने इस योजना को मंजूरी दी है।

यानी अगले 5 साल तक लोगों को मुफ्त में मिलता रहेगा, जो कोरोना काल के दौरान योजना शुरू हुई। ना प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना ये आगे भी 2028 से 29 तक जारी रहेंगी। ये घोषणाएं तो पीएम मोदी ने पहले ही कर दी थी। आज चुनावी जीत के बाद देखिये आप क्या क्या नए बड़े अनाउंसमेंट देखने को मिले हैं।

पीएम का ऐलान नारी शक्ति वंदन अधिनियम

पीएम मोदी ने कहा कि फिर चाहे छत्तीसगढ़ और राजस्थान या तेलंगाना दूसरी घोषणा देखिये महिलाओं के लिए नारी शक्ति वंदन अधिनियम से देश की बेटियों बहनों ने मन में एक नया विश्वास जगाया है। यह विश्वास जताया कि भाजपा की सरकार में उन्हें एक नई बुलंदियों की पहचान मिलने वाली है। पीएम मोदी ने कहा कि आज देश की माताओं, बहनों, महिलाओं को लगता है कि बीजेपी ही नारी सुरक्षा, सम्मान और उनकी गरिमा की गारन्टी दे सकती है।

10 सालो मे बढेगी यह सुविधाए

उन्होंने देखा कि बीते 10 सालों में भाजपा ने उन तक टॉयलेट, बिजली, गैस, नल से जल और बैंक खातों जैसी बुनियादी सुविधाएं पहुंचाने के लिए कितनी ईमानदारी से काम यह बातें चीते, महिलाओं, माताओं, बहनों के लिए कहीं पीएम मोदी ने जीत के बाद अब देखिये देश के आदिवासी वर्ग के लिए भी पीएम क्या बोले? प्रधानमंत्री ने कहा कि देश का आदिवासी समाज भी खुलकर अपनी बात रख रहा है।

पीएम मोदी ने जनता से वादा किया की चाहे राजस्थान हो, मध्यप्रदेश या छत्तीसगढ़ या देश का कोई भी राज्य है। देश के हर नागरिक, हर वर्ग के महिला, पुरुष, युवा, लड़के, लड़कियों को मैं भरोसा दिलाता हूँ कि बीजेपी और मोदी आपकी सेवा में कोई कमी नहीं रखेगी। जो भी वादे चुनाव से पहले आप से किये गए भाजपा ईमानदारी से उन सभी वादों को आप तक पहुंचाएगी, पूरा करेगी। देशवासियों को यही दिलासा और विश्वास दिलाते हुए हैं। पीएम मोदी ने अपने पार्टी कार्यालय के संबोधन को समाप्त किया।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Avatar

मै आशुतोष मिश्र पत्रकारिता में 7 साल का अनुभव है, दैनिकजागरण, अमरउजाला के साथ कार्य का अनुभव SarkariHelp.com पर प्रतिदिन समाचार, न्यूज, खबरे, योजना, फाइनेंस आदि पर लेख लिखते है।

Leave a Comment