Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

PUBG Unban : भारत मे फिर आया PUBG Lite अब जिओ के साथ लान्च होगा पब्जी 2.4 अपडेट

PUBG Unban : गेम की इंडस्ट्री दिन प्रतिदिन बढती जा रही है, जिसको देखते हुआ ज्यादातर नए बच्चे भी गेम मे रुचि लेने लगे है, भारत के अलावा देश भर मे गेम के चाहने वाले और खेलने वालो की संख्या मे दिन प्रतिदिन की बढोत्तरी देखी जा रही है, जिसको देखते हुए अभी हाल ही मे PUBG को भारत से बैन कर दिया गया था लेकिन अभी खबरो की माने तो भारत मे फिर से पब्जी को अनबैन किया जा सकता है, जिसको लेकर भारत मे गेमर्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

PUBG UNBAN
PUBG UNBAN

PUBG Unban

अगर आप भी पबजी या पबजी मोबाइल लाइट खेला करते थे। तो आपके लिए यह खबर काफी ज्यादा खुश करने वाली हो सकती है, भारत सरकार ने जब पबजी गेम को बैंन गया था। तो उसके साथ साथ 158 और चाइनीज एप्लीकेशन को बैन किया था। अब जिओ कंपनी पब जी मोबाइल गेम के साथ मिलकर वापस पब्जी गेम को इंडिया में लाने वाली है। खबर यह है, कि पब जी मोबाइल गेम और माइक्रोसॉफ्ट ने पार्टनरशिप कर ली है। और अब यह दोनों मिलकर इस गेम को भारत में वापस जल्द ही लांच करने वाले हैं।

PUBG Official News

अभी तक Krafton ने गेम की वापसी से जुड़ा कोई संकेत जारी नहीं किया है। ऐसे में दावे के साथ यह कहना तो मुश्किल है कि गेम वापसी करेगा या नहीं, लेकिन कुछ संकेत इसकी वापसी की ओर इशारा जरूर कर रहे हैं। निश्चित तौर पर गेम की देश में डिमांड बहुत ज्यादा है। इस गेम ने देश में मोबाइल ई-स्पोर्ट को भी बढ़ावा दिया था।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.