Punjab Govt Jobs : पंजाब मे 25,000 पदो पर भर्तिया घोषित पुलिस विभाग, शिक्षा विभाग व अन्य विभागो मे जोरदार भर्तीया

Punjab Govt Jobs : पंजाब मे नई सरकार बनने के बाद ही पहली बैठक मे पंजाब सरकार के मुख्यामंत्री CM Bhagwant Mann ने युवाओ के लिए बहुत ही खुशखबरी की खबर मिडिया के समछ पेश की है, ऐसे मे बडी संख्या मे आगामी भर्ती की तैयारी मे नई सरकार ने युवाओ को काफी ज्यादा खुश कर दिया है। अगर आप भी नौकरी की खोज कर रहे है, तो बिल्कुल सही जानकारी पढ रहे है, नीचे दि गई सम्पूर्ण जानकारी को ध्यानपूर्वक पढे।

punjab new bharti

Punjab Govt Jobs

पंजाब मे अभी हाल ही मे आम आदमी पार्टी की सरकार ने पंजाब सरकार मे अत्यधिक सीटो पर विजयी होकर नई सरकार बनाई है, जिसके फलस्वरुप पंजाब मुख्य मंत्री के तौर पर भगवंत मन को मुख्यमंत्री का पद दिया गया है, सरकार द्वारा चुनाव से पहले बहुत से वादे किए गए थे जिसमे सभी वादो को पूरा करने का निर्णय लिया गया है, ऐसे मे कल हुए बैठक मे मुख्यमंत्री ने मिडिया के सामने 25,000 नौकरियों का वादा किया है, एक महीने के भीतर भर्तियां निकलेंगी ऐसे मे नीचे दिए गए बिन्दुओ की मदद से देख सकते है, कुल कितने पदो पर कौन कौन से विभाग मे भर्तीया जारी की जानी है।

Punjab Government Jobs 2022

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपनी पहली कैबिनेट बैठक में बड़ा फैसला लिया है. पंजाब के सरकारी विभाग में रिक्त 25000 पदों पर भर्तियां निकाली जाएंगी इसमे जारी होने वाले पद और विभाग देखे –

  • पुलिस विभाग मे 10,000 पदो पर भर्तीया
  • शिक्षा विभाग मे 5,000 पदो पर भर्तीया
  • स्वास्थ्य विभाग मे 5,000 पदो पर भर्तीया
  • अन्य 7 विभागो मे कई हजार पर भर्तीया होनी है।

उपलब्ध पंजाब मे घोषित की जाने वाली भर्तीया के बारे मे किसी प्रकार की कोई जानकारी चाहिए तो नीचे कमेटं करके पूछे तथा दी गई जानकारी को दिए गए शेयर बटन की मदद से किसी अन्य को जरुर शेयर करें।

अपने प्रश्न पूछे
frontpage hit counter