RRB Group D Notice : रेलवे ग्रुप डी वालो को 31 जुलाई के पहले ये फार्म भरना होगा बहुत जरुरी नोटिस

Railway Group D Urgent Notice : रेलवे ग्रुप डी की परीक्षा के लिए बोर्ड ने तिथि निर्धारित कर दी है, ऐसे मे करोडो की संख्या मे उम्मीदवारो ने इसके लिए कई साल पहले आनलाइन आवेदन किया था जिसकी परीक्षा कई वर्षो से अटकी पडी हुई थी पहले कोरोना काल के कारण फिर चुनाव और अन्य के कारण परीक्षा मे बाधाए आई पर अभी निर्धारित परीक्षा तिथि का ऐलान कर दिया जा चुका है। ऐसे मे एक अन्य जरुरी आवेदन करना होगा आगामी परीक्षा के लिए नीचे दी गई सम्पूर्ण जानकारी को ध्यानपूर्वक पढे।

railway group d latest notice

Railway Group D Notice

रेलवे ग्रप डी की आगामी 17 अगस्त से उपलब्ध रेलवे की परीक्षा शुरु हो रही है, पर ऐसे मे बोर्ड ने एक प्रकार के फार्म को आधिकारिक वेबसाईट पर अपलोड करने के लिए कहा गया है, और उपलब्ध 31 जुलाई शाम 6 बजे तक आखिरी तारीख तय की गई है, इसका फार्म को अभ्यर्थीयो को पूरा करना होगा क्योकी इसी के अंको का वेटेज दिया जाएगा। रेलवे के इस फार्म भरने मे कई प्रकार के दस्तावेज मांगे गए है, जिसे विधिवत ध्यानपूर्वक भरना होगा।

Railway Group D Notice Details

रेलवे ग्रुप डी के 1 लाख भर्ती के लिए रेलवे से प्रशिक्षम प्राप्त अप्रेंटिस युवाओ को CBT परीक्षा के बाद फाइनल मेरिट बनाई जाएगी जिसके बाद इस कोर्स को करने वालो के लिए अलग से मेरिट जारी की जाएगी इसलिए नीचे दिए गए आवेदन लिंक को क्लिक करे और तुरन्त जरुरी जानकारी भरें।

अपने प्रश्न पूछे
frontpage hit counter