Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

Ration Card Happy News : राशन कार्ड वालो को 2 जनवरी से 1000 रुपये कैश कार्ड धारको को लगी लाटरी

Ration Card : राशन कार्ड धारको के लिए राज्य सरकार द्वारा 1000-1000 रुपये कैश के रुप मे दिए जाने के लिए प्रक्रिया शुरु कर दी है, ऐसे मे भारी संख्या मे लोगो द्वारा इस खबर को सुनकर काफी ज्यादा खुशी जाहिर कर रहे है। अगर आपके पास भी राशन कार्ड है तो अब सरकार की ओर से आपको जनवरी महीने में 1000-1000 रुपये दिए जाएंगे. इसके लिए राज्य सरकार की तरफ से निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं।

ration card happy news
ration card happy news

Ration Card

केंद्र सरकार (Central Government) के अलावा राज्य सरकार भी गरीबों और जरूरतमंदों के लिए समय-समय पर कई योजनाएं चलाती हैं. तमिलनाडु सरकार (Tamil Nadu Government) ने प्रदेश के लोगों को यह पैसा देने का ऐलान किया है. प्रदेश के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने अगले महीने ही पोंगल पर्व के मौके पर राशन कार्ड धारकों को 1,000-1,000 रुपये देने का निर्देश भी दिया है। राज्य सरकार हर साल पोंगल के मौके पर गरीबों को कुछ धनराशि देती है. इसके साथ ही उपहार के रूप में चावल, चीनी जैसे सामान भी दिए जाते हैं।

Ration Card Latest News

2 जनवरी से बांटना शुरू करेंगे पैसा : सरकार की ओर से लिए गए इस फैसले का फायदा राज्य के करीब 2.19 करोड़ कार्डधारकों को होगा. इस फैसले से सरकारी खजाने पर करीब 2356.67 करोड़ रुपये का बोझ आएगा. स्टालिन दो जनवरी को यहां पोंगल उपहार योजना शुरू करेंगे और 15 जनवरी को यह त्योहार मनाया जाएगा.

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.