JIO Sim Big Update : जिओ सिम वाले ध्यान दें बहुत बडी अपडेट ग्राहको को अब ये समय फ्री मे मिलेगा

Reliance JIO Sim Update – रिलाइंस जिओ टेलीकॉम कम्पनी ने कुछ ही सालों में टेलीकॉम की दुनिया में बहुत ही बड़ी जगह बना ली है। आज के समय में लोग रिलाइंस जियो पर बहुत ही ज्यादा भरोसा करते हैं। लोग भरोसा करे भी क्यो ना क्योंकि रिलाइंस जिओ ने अपने ग्राहको के लिए बहुत सी ऐसी सुविधा उपलब्ध कराई है जो और किसी टेलीकॉम कम्पनी ने नहीं की है। रिलाइंस जिओ के आ जाने से जो पहले टेलीकॉम कम्पनियां ज्यादा रन कर रही थी और ग्राहकों को ज्यादा महंगा रिचार्ज टैरिफ और डाटा प्लान देती थी। वह रिलाइंस जिओ के आने के बाद काफी सस्ता हो गया है। इससे सम्बन्धित पूरी जानकारी इसी पोस्ट के माध्यम से विस्तार से पढ़ें।

JIO SIM USER IMAPORTANT UPDATE
JIO SIM USER IMAPORTANT UPDATE

Reliance Jio Sim Update

आपको बता दें कि रिलाइंस जिओ कम्पनी अपनी कम्पनी के प्रचार के साथ अपने ग्राहकों का खास ख्याल भी रख रही है। हाल ही में रिलाइंस जिओ ने अपने जिओ सिनेमा में आईपीएल मैच क्रिकेट को बिल्कुल फ्री कर दिया है जिसमें ग्राहकों का डाटा के अलावा कुछ भी नहीं लग रहा है। आईपीएल मैच देखने के लिए लोग पहले कुछ ऐसे एप है जिनके सब्सक्रिप्सन लिया करते थे।लेकिन इस आईपीएल सीजन में रिलाइंस जिओ ने आईपीएल मैच को बिल्कुल फ्री में दिखा रही है। यही नही बल्कि रिलाइंस जिओ अपने सिम कार्ड उपभोकताओं को रिचार्ज प्लान भी काफी सस्ता प्रदान कर रही है। ऐसे मे कुऱ राज्यो मे सरकारी कर्मचारीयो को अब जिओ की सर्विस देने पर विचार कर रही है, सरकार जिसके बाद सरकार द्वारा इस कम्पनी के द्वारा बहुत से कार्य को बढोत्तरी मिलने वाली है।

JIO Latest News

रिलाइंस जिओ अपने उपभोकताओं को कई तरह के एप्लीकेशन प्रदान करता है। जो कि जियो ग्राहकों के लिए बिल्कुल ही फ्री है। यह भी हो सकता है कि आने वाले समय रिलाइंस जिओ अपने जिओ सिनेमा में सब्सक्रिप्शन लेना शुरू कर दे। लेकिन और सभी प्लैटफॉम से जिओ सस्ता दे सकता है। जिओ 5जी के प्रोजेक्ट पर जोरों से काम कर रहा है। मुकेश अंबानी ने बताया है कि सभी रिलाइंस जिओ उपभोकताओं को सभी जगह जिओ 5जी इसी वर्ष के अंत तक शुरू हो जाएगा।

रिलाइंस जिओ ने गुजरात की सरकार के साथ एक डील साझा किया है। जिसमें गुजरात राज्य के सभी सरकारी कर्मचारी रिलाइंस जिओ का सिम कार्ड उपयोग करेगें। अब गुजरात में सरकारी कर्मचारियों का वोडाफोन और आईडिया का सिम कार्ड बंद करके जिओ सिम कार्ड का उपयोग किया जाएगा। जिसमें सभी कर्मचारियों को बहुत ही सस्ते दामों पर सुविधा मिलेगी।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here
अपने प्रश्न पूछे