RRB NTPC : रेलवे बोर्ड ने जारी की छात्रो के लिए चेतावनी ये नही करना है

RRB NTPC CBT 1 Exam : उपलब्ध Railway NTPC CBT 1 Examination के बाद बोर्ड ने परीक्षा का आयोजन सफलतापूर्वक करवा तो लिया था पर ऐसे मे पेपर के बाद Answer Key & Cutt Off को लेकर लाखो की संख्या मे अभ्यार्थीयो मे इसका रोष जाग गया ऐसे मे छात्रो द्वारा समस्याओ का पहाड बोर्ड के पास आ गया इस समस्या से छात्रो के लिए Railway Recruitment Board ने अभी हाल ही मे एक Notice और चेतावनी जारी की है, जिसे प्रत्येक छात्र को ध्यान देना बेहद जरुरी है, नीचे दिए गए बोर्ड के निर्देशो का पालन करें।

railway ntpc exam protest notice

RRB NTPC Exam Notice

Railway Recruitment Board ने आज एक Notice जारी किया है, जिसमे छात्रो के द्वारा किए जा रहे बवाल और छात्रो की समस्या को हल करने के लिए उपलब्ध नोटिस मे क्या कहा है, इस बारे मे समझे – बोर्ड द्वारा अपनी Official Website पर जारी किए गए एक Notice मे जिक्र किया है, जिसमे RRB Chandigarh की आधिकारिक वेबसाईट पर बताया गया है की जिन अभ्यार्थीयो की शिकायत है, वह अभ्यर्थियों को उस ई-मेल में अपना नाम , सीईएन नंबर, एप्लाइड आरआरबी, रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर स्कोर ऑफ CBT-1 (एनटीपीसी) और अपनी समस्या, सलाह, सुझाव लिखकर भेजना होगा। इस मेल पर समुचित जानकारी को भेजना है, ऐसा बोर्ड ने नोटिस मे जिक्र किया है, [email protected] और [email protected] इन ईमेल एड्रेस पर अभ्यर्थी अपनी समस्या भेज सकते हैं।

RRB NTPC Board Notice

ऊपरोक्त तो हो गई Notice की बात अब सबसे मुख्य बात बोर्ड और रेलवे मंत्रालय तथा रक्षा मंत्रालय द्वारा जारी किए जा रहे एक मैसेज ने छात्रो के लिए जारी किया है, जैसा की आपको पता होगा रेलवे द्वारा जारी एनटीपीसी कटआफ और CBT 1 Result मे धांधली का आरोप लगाते हुए हजारो की संख्या मे छात्र ने पूरा भारत मे रेलवे ट्रेक और ट्रेन को रोककर विरोध किया जिसके चलते उपद्रव व सरकारी सम्पत्ति को भी नुकसान हुआ ऐसे मे सरकार द्वारा अपील की जा रही है, की छात्र शांति ढंग से विरोध कर सकते है, ऐसे मे सरकारी सम्पत्ति व दंगा की स्थिति मे कठोर कार्यवाही की जाएगी। ऐसे मे इससे बचे।

रेलवे एनटीपीसी सम्बन्धित किसी प्रकार का कोई प्रश्न अगर आपके पास है, तो हमे जल्द कमेंट करके पूछे तथा दिए गए शेयर बटन की मदद से किसी और को इस लेख को शेयर करें।

अपने प्रश्न पूछे
frontpage hit counter