Sarkari Naukri Big Fraud : सरकारी नौकरी के नाम पर देश मे करोडो का फ्रांड तैयारी करने वाले ध्यान दें

वेरोजगार युवको से सरकारी नौकरी के नाम पर की जा रही है लाखो करोडो की ठगी,नौकरी के लिए पैतृक संपत्ति बेंचकर नकल माफियाओ के दियेजारहे है रूपये। सरकारी नौकरी के नाम पर हर साल होता है करोडो का धंधा जितने भी बेरोजगार युवक है वो सब इस धंधा मे फसते चले जारहे है । जो इसके माफिया है ,वो घर बैठे बेरोजगार युवको  को शिकार बनाते है सरकारी नौकरी की चाहत मे बेरोजगार युवक अपना सब कुछ लुटा रहे है । और काम भी  नही होता है। तो चलिए इसके बारे मे आज हम पूरी जानकारी देंगे नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक पढे।

sarkari naukri fraud

Sarkari Naukri Fraud

हत्या,लूट,चोरी,चेन स्नेचिंग,अपहरण साइबर ठगी । इन अपराधियोँ से ज्यादा कमाई अब शिक्षा माफिया कर रहे है । घर बैठे बेरोजगार युवको को शिकार बनाते है। करोडो का यह धंधा चल रहा है । सरकारी नौकरी की चाहत मे बेरोजगार युवक अपना सब कुछ लुटा रहे है । प्रयागराज मे यह धंधा धीरे-धीरे बढता ही जा रहा है ।इसमे कोंचिंग संचालक ,शिक्षा माफिया  ,स्कूल प्रबंधक से लेकर शिक्षा तक शामिल है, जो बेरोजगार युवको का लूट रहे है। सेना भर्ती तक मे माफिया सक्रिय है। पुलिस रिकार्ड खंगालने पर पता चलता है कि पर परीक्षा मे नकल माफिया सक्रिय है। बेरोजगार युवको को नकल कराने के नाम तो कभी सॉल्वर गैंग से परीक्षा पास कराने के नाम पर ठगी कर रहे है। केस एक केस दो और केस तीन तो बानगी भर है । इस तरह से न जाने कितने मामले यहां दर्ज हो चुके है । रेलवे भर्ती, सिपाही भर्ती,दरोगा भर्ती सेना मे भर्ती और शिक्षा विभाग मे की सभी भर्तीयो मे यह खेल चल रहा है । प्रयागराज पुलिस ने डॉ0 केएल पटेल गैंग को ही चिन्हित करके शिक्षा माफिया की श्रेणी मे रखा है। 1400 युवको को हाईकोर्ट और रेलवे मे नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी।

Sarkari Naukri Fraud  News

पुलिस ने इन माफियाओ पर शिकंजा कसने के लिए गैंगस्टर की कार्रवाई की है। सबसे पहले शिक्षा माफिया डॉ0 केएल पटेल गैंग के खिलाफ सोरांव पुलिस ने गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया। हालांकि अभी तक माफिया की अवैध संपत्तियो पर कार्रवाई नही हुई है। इसी तरह 1400 बेरोजगार युवको को हाईकोर्ट और रेलवे मे नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गैंग लीडर मो. शमीम सिद्दीकी, एमएनएनआईटी के पूर्व कर्मचारी राघवेंद्र सिंह समेत अन्य छह पर शिवकुटी पुलिस ने जनवरी 2022 को गैंगस्टर का केस दर्ज किया था।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.