SBI Bank Bad News : SBI बैंक मे खाता है, तो ध्यान दे ग्राहको को बडा झटका पूरी जानकारी देखे

SBI Bad News 2023 : SBI वालो को लिए आई बुरी खबर सभी एसबीआई खाता धारको के लिए बहुत ही बुरी और बडी खबर है, जिसको जानना बहुत ही जरूरी है। ऐसे मे हम आपको बता दे की  SBI मे अगर आपका खाता है, तो यह खबर उनके लिए बेहद बुरी है और इस खबर को सभी ग्रांहको को जानना बहुत आवश्य है। दोस्तो आप तो जानते ही है कि देश की यह सबसे बडे खाता वाला बैंक है, जिसमे लगभग करोडो लोगो ने खाता खुलवाया है। तो ऐसे मे अगर इसमे कोई बुरी खबर आएगी तो सभी के लिए लागू होगी। तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख की मदद से आपको पूरी जानकारी देंगे नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

sbi bank big bad news
sbi bank big bad news

SBI Bank Bad News

दोस्तो आज हम आपसे ये बताने वाले है कि जिन-जिन लोगो का खाता SBI मे है उनके लिए बहुक ही बुरी खबर है। आपतो जानते ही है कि 2023 मे इस बैंको मे कुछ नियम भी बदले गए है। तो ऐसे मे हम आपको बता दे की इस बदलते साल के साथ-साथ SBI मे कुछ बडे नियम बनाए गए है। जो सभी खाता धारको के लिए बुरी खबर हो सकती है। साल  2023 मे  भारत सरकार के द्वारा कुछ ऐसे कठोर  नियम बनाए जा रहे  जिससे की  एसबीआई के अकाउंट होल्डर को एक बडा झटका लगने वाला  है।

अभी तक तो SBI के बारे मे यह कहा जाता रहा है यह बैंक अपने  खाता धारको को सबसे कम ब्याज दर  पर ऋण उपलब्ध करा रही है । जब  कोई नया काम करना चाहता है या कोई नया विजनेस  आरंभ करना चाहता है  उनको कम ब्याज मे पैसा भरना होना था।  तो ऐसे  मै आपको बता दूँ की अब बढ़ी हुई ब्याज दर के साथ ही बैंक को लोन वापस करना पड़ेगा। तो ऐसे मे हम आपको बता दे की यह खबर सभी खाता धारको के लिए एक बुरी खबर हो सकती है।

SBI Bank Latest New Update

ऐसे मे पहले क्या होता था कि जो लोग अपना स्वयं का काम या बिजनेस शुरू करना चाहते थे तो उनके लिए SBI बडी सुविधा देती थी कम ब्याजो मे लोन का मिलना और कम ब्याजो मे पैसा वापस करना। तो ऐसी बहुत सी सुविधा थी सभी ग्रांहको के लिए लेकिन अब ऐसा नही है सरकार ने इसके सभी नियम ही बदल डाले। आपको बता दें  कि  एसबीआई बैंक ने इस बार सीनियर सिटीजन के सभी ग्राहकों के  लिए FD पर ज्यादा  ब्याज दर बढ़ा दिया  है। स्टेट  बैंक ऑफ इंडिया  ने 5 साल से 10 साल तक की FD की  रेट मे  7.25 फीसदी तक वृद्धि कर दिया फिलहाल स्टेट बैंक ने अपने  सभी दरें 2 करोड़ रुपये से कम की फिक्स्ड डिपॉजिट के लिए ही बढ़ाया है। तो ऐसे मे यह ग्रांहको के लिए बहुत ही बुरी खबर है।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here
अपने प्रश्न पूछे