SBI Bank Good News : एसबीआई वालो की बल्ले बल्ले इस बैंक मे खाता है, तो ध्यान दें बडी खुशखबरी

SBI Bank Good News : SBI ने करोड़ों ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा भारतीय स्टेट बैंक SBI में अगर आपका बैंक खाता है तो आपके लिए यह बहुत ही अच्छी खबर हो सकती है, आज SBI Bank ने करोड़ों ग्राहकों को शानदार तोहफा दिया है अब आपको एफडी पर ज्यादा ब्याज मिलेगा देश का सबसे बड़ा बैंक एसबीआई अब लोगों को एफडी पर ज्यादा कमाई का ऑप्शन दे रहा है बैंक की तरफ से एफडी पर मिलने वाली नई ब्याज दरों का ऐलान किया है। आइए देखते हैं कि 7 दिन से शुरू होने वाली एफडी से लेकर 1 साल से लेकर 7 साल तक की FD पर अब आपको कितना इंटरेस्ट ब्याज मिलेगा।

sbi bank good news today
sbi bank good news today

SBI Bank Good News

SBI की एफडी की शुरुआती ब्याज दरों की बात करें दोस्तों तो 7 दिन से 45 दिन की अवधि के लिए एफडी पर सामान्य लोगों को 3.5% और वरिष्ठ नागरिकों के लिए अब 4% तक ब्याज मिलेगा और इसी तरह से 180 दिन यानी कि 6 महीने तक की एडी के लिए सामान्य लोगों को जो पहले पौ 5% ब्याज मिलता था उसकी जगह 5.5% ब्याज मिलेगा और सीनियर सिटीजंस के लिए यह ब्याज दरें 6% तक होगी 180 दिन से लेकर 2110 दिन की अवधि के लिए यह ब्याज दर 6% नहीं बल्कि 6.8% होगी पहले 5. 75% ही थी लेकिन इसको बढ़ा दिया और वरिष्ठ नागरिकों के लिए तो यह 6.5% होगी 2111 दिन से लेकर 1 साल से कम की अवधि तक एफडी पर लोगों को पहले 6% ब्याज मिलता था लेकिन अब ये 6.8% मिलेगा।

SBI Bank New FD Interest Rate

आज ही SBI Bank की तरफ से ब्याज दरें बढ़ाई गई और अब आपको 6% तक रिटर्न मिलेगा 6 महीने से ज्यादा की एफडी पर भी यानी लगभग 1/2 पर मंथली रिटर्न हो गया क्योंकि सालाना 6% है। दोस्तों एसबीआई न्यूज़ को लेकर ये छोटा सा अपडेट आपको जरूर जानने मिला होगा वैसे दोस्तों आपको सबसे बेहतर सुविधाएं किस बैंक की लगती हैं आपकी क्या राय हैं मुझे नीचे कमेंट करके बताइए।

जरुर पढे :

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here
अपने प्रश्न पूछे