Advertisement

The Tribune e Paper| Tribune E Paper Daily Latest News Update

The Tribune E Paper| Tribune E Paper Daily Latest News. ट्रिब्यून ई पेपर के बारे में आज हम आपके लिए महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आयें है। कि The Tribune E Paper को आप किस तरह से मुफ्त में पढ सकतें है तथा यह आपको किन-किन राज्यों में पढने को मिलेगा। वो भी अपने Mobile Phone से अब E Paper के आने से आपको किसी भी News को पढने के लिए अखबार पत्र खरीदने की जरूरत नही पडेगी तो इसमें हम आपको बतायेंगे कि आप किस प्रकार से The Tribune E Paper को पढ सकतें है।

The Tribune E Paper

The Tribune E Paper एक English Language का भारतीय दैनिक News Paper है। जो चंडीगढ़, नई दिल्ली, जालंधर, देहरादून और बठिंडा से प्रकाशित आदि Place पर प्रसारित होता है। यह 2 February 1881 को, लाहौर में प्रकाशित किया गया था जो कि अब लाहौर पाकिस्तान में चला गया है।

इसका प्रकाशन एक परोपकारी सरदार दयाल सिंह मजीठिया द्वारा स्थापित किया गया था। यह एक Trust है जो कि पांच न्यासियों द्वारा चलाया जाता है। यह भारत का एक प्रमुख समाचार पत्र है जो की दुनिया भर में जाना जाता है। यह News Paper भारत में बहुत से राज्यों में प्रसारित किया जााता है। यह पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और चंडीगढ़ संघ राज्य क्षेत्र का English News Paper है।

डॉ हरीश खरे Tribune समूह के समाचार पत्रों के मुख्या संपादक हैं।

English Language  के The Tribune की दो सह प्रकाशन है- दैनिक ट्रिब्यून (हिंदी में) और पंजाबी ट्रिब्यून (पंजाबी में)। आर. के. सिंह दैनिक ट्रिब्यून के और सुरिंदर सिंह तेज पंजाबी ट्रिब्यून के संपादक है। The Tribune में Internet Edition जुलाई 1898 शुरू किया गया था। पंजाबी ट्रिब्यून और दैनिक ट्रिब्यून के Internet Edition को शुरू किया गया पर 16 अगस्त 2010 तीनो समाचार पत्र ‘The Tribune Trust’ द्वारा प्रकाशित है।

About The Tribune E Paper

https://www.tribuneindia.com/
Daily E paper
India
Not Required
Free

Advertisement

इन्हे भी पढे- 

Advertisement

तो दोस्तो कैसी लगी हमारी यह The Tribune e Paper की पूरी जानकारी मुझे आशा होगी की आपको यह जानकारी बहुत ही अच्छी लगी होगी अगर आपको इसी सें सम्बन्धित और भी कुछ जानकारी चाहिए या फिर अन्य कोई भी जानकारी चाहिए तो नीचे दिए गए Comment Box कें माध्यम से सूचना दें सकते है। हम आपकी मदद जरुर करेगे। और उस जानकारी को जरुर ही लेकर आएगे।