Advertisement

Udayavani (ಉದಯವಾಣಿ) Kannada Epaper Karavali News in Kannada

Udayavani e Paper| Udayavani E paper Kannada Latest News| Udayavani Kannada News. Hello Friends, यदि आप भी कर्नाटक राज्य से सम्बन्धित हैं तो आपको Udayavani ई पेपर के बारे में जनना अति आवश्यक हैं क्यों कि आज के समय में प्रत्येक इंसान News को पढने का आदि हो चुका है। यदि आप भी कर्नाटक राज्य से सम्बन्धित News को अपने Mobile में पढना चाहतें हैं तो आप इस Udayavani e Paper के माध्यम से पढ सकतें है। तो पूरी जानकारी के लिए आप हमारे इस लेख को पढें।

Udayavani E Paper

Udayavani एक प्रमुख Kannada दैनिक समाचार पत्र है। जिसका मुख्यालय Manipal (कर्नाटक) में है। यह मुख्य रूप से Consumer कारणों और राजनीतिक दलों के कवरेज पर केंद्रित है। Udayavani के 6 प्रमुख Edition हैं- कर्नाटक, मणिपाल, बैंगलोर, मुंबई, हुबली, गुलबर्गा और दावणगेरे हैं। Udayavani Kannada News कर्नाटक और भारत के नवीनतम समाचार का Update प्रदर्शित करता है। जिसमें Bangalore, Karavali, Coastal Karnataka, Dakshina Karnataka, Udupi और Sandalwood news शामिल हैं।

Udayavani e Paper Details

उदयवाणी बैंगलोर, कर्नाटक का एक Kannada भाषा का दैनिक समाचार पत्र है। Kannada भाषा में इसका अर्थ “सुबह की आवाज” होता है और यह पत्र कर्नाटक के तटीय क्षेत्र में व्यापक रूप से पढ़ा जाता है। मजबूत नैतिकता और सच्चाई की रिपोर्ट करने की आवश्यकता के साथ, अखबार की स्थापना 1971 में Mohandas Pai और T. Satish U. Pai द्वारा की गई थी। यह मणिपाल समूह के स्वामित्व में है और Manipal Media Network Limited द्वारा प्रकाशित Udayavani (ಉದಯವಾಣಿ) Kannada Epaper किया गया है। मणिपाल क्षेत्र के लिए इसके संपादक बालकृष्ण होल्ला हैं और बैंगलोर क्षेत्र के संपादक शिव सुब्रमण्य हैं। समाचार पत्र एक दैनिक प्रकाशन है जो Broadsheet के प्रारूप में उपलब्ध है।

यह राज्य और देश भर से News, विचार और टिप्पणी प्रदान करता है। इसमें National और International News, व्यापार और अर्थशास्त्र के विकास, खेल और अन्य नए विषयों के बीच लेख शामिल हैं। यह कर्नाटक राज्य में एक लोकप्रिय Kannada Daily News बन जाता है। इसकी 3,00,000 से अधिक Copies छापी जाती है, यह कर्नाटक में सबसे अधिक पढ़ा जाने वाला समाचार पत्र है। इस News Paper का e Paper Edition भी है, जो दुनिया भर में Kannada पाठकों की आवश्क्ता को पूरा करता है। इसने अपने मजबूत सिद्धांतों के कारण, व्यापक रूप से और ठीक-ठीक Reporting करते हुए, पूरे राज्य में व्यापक पाठक संख्या हासिल की है।

Online Kannada News Udayavani e paper 

Advertisement

Bangalore, Karavali, Coastal Karnataka, Dakshina Karnataka, Udupi and Sandalwood news
Kannada
https://www.udayavani.com
Daily e paper
India
Required
Free

इन्हे भी पढे-

Advertisement

तो दोस्तो कैसी लगी हमारी यह Udayavani Kannada ePaper की पूरी जानकारी मुझे आशा होगी की आपको यह जानकारी बहुत ही अच्छी लगी होगी अगर आपको इसी सें सम्बन्धित और भी कुछ जानकारी चाहिए या फिर अन्य कोई भी जानकारी चाहिए तो नीचे दिए गए Comment Box कें माध्यम से सूचना दें सकते है। हम आपकी मदद जरुर करेगे। और उस जानकारी को जरुर ही लेकर आएगे।

error: कृपया उचित स्थान पर क्लिक करें