Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

UP Big News : उत्तर प्रदेश मे आज योगी का बहुत बडा ऐलान यूपी वाले सभी लोग ध्यान दें

उत्तर प्रदेश की तमाम बडी खबरो एवं मुख्य समाचार पर आज एक बार हम फिर से नजर डालते है। योगी सरकार के पांच बडे ऐलान और महिलाओ को मिला रोजगार और उत्तर प्रदेश के कई जिलो के विकास के लिए किया बडा ऐलान। ट्रेनो से संबंधित योगी सरकार का बडा नियम जारी. और सरकारी नौकरियो को लेकर योगी सरकार का बडा ऐलान महंगाई को लेकर इस वक्त की बडी खबर इन सामनो के बढे दाम तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेक की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के नए नियमो और ऐलानो के बारे मे पूरी जानकारी देंगे नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

UP BIG NEWS TODAY
UP BIG NEWS TODAY

UP NEWS Today

CM योगी ने प्रयागराज को दिया 768 करोड की 226 विकास परियोजनाओ का तोहफा गरीबो को सौंपी 76 आवासो की चाबी, सीएम योगी ने किया बडा ऐलान महाकुंभ से पहले शहर को मिलेगा 10 हजार क्षमता का कन्वेशन सेंटर
उत्तर प्रदेश मे योगी सरकार ने मानसून मे बिजली कर्मियो की सुरक्षा के लिए जारी की गाइडलाइन जिसमे बारिश मे खराबी को ठीक करना और रख रखाओ मे निर्धारित मानको का पालन करना। दुर्घटना का कारण अगर लापरवाही है तो अफसर नपेंगे।
जानिए क्या है योगी सरकार की मॉडल ग्राम पंचायत योजना? जिसमे हमीरपुर के 179 गांवो की सूरत बदलने की है तैयारी इसके तहत जिले के 179 गांव जल्द ही मॉडल गांव बनेगा। बरेली मे 15 जगहो पर उचित दर के राशन की दुकाने बनाई जा रही है। जिससे गरीब लोगो को राशन लेने मे दिक्कत नही होगी। और सरकार मनरेगा के अंतर्गत फूड ग्रेन स्टोरेज का निर्माण कर उनका उपयोग उचित दर दुकानो के रूप मे कर सकती है।

उत्तर प्रदेश बहुत बडी खबर

सहारनपुर मे 34 करोड की सात परियोजनाओ का हुआ शिलान्यास मानकमऊ मे इलेक्ट्रिक बस चार्जिंग स्टेशन बनेगा, उच्च प्राथमिक विद्यालय को बनाया जाएगा स्मार्ट।
वही आज 1 जुलाई से विशेष संचारी रोग नियंत्रण अभियान की शुरूआत 17 से 31 जुलाई तक चलेगा लोगो के घर-घर जा के दस्तक निरतंर चिंहित किए जाएंगे संभावित क्षय व कुष्ठ रोगी। संचारी रोगो की रोकथामको आज से चलेगा अभियान आशा व आंगनवाडी कार्यकर्ताओ घर-घर जाकर लेंगी फीडबैक।
18 जिलो मे पहली जुलाई से नए CMO की तैनाती 34 चिकित्सा अधिकारी आज हो रहे है रिटायर डॉ संजय जैन बने अयोध्या के CMO यानी की आज से नए सीएमओ अधिकारियो की होगी नियुक्तिया।
हाईकोर्ट के आदेश पर मिलेगा गायो के चारे का पैसा NGO ने कर्ज लेकर 4 माह तक 700 गायो को जिंदा रखा कॉकश ने लटकाया पेमेंट तो मामला हाई कोर्ट पहुँचा तो कोर्ट ने दिया आदेश।
एक और बडी खबर तीन दिनो मे और लाल हुआ टमाटर के दाम 140 रूपए किलो बिका टमाटर। त्रिवेणी अक्सप्रेस चार जुलाई तक निरस्त शनिवार से प्रतिदिन चलने वाली 18 ट्रेनो का संचालन रहेगा बंद। अब उत्तर प्रदेश की स़डको पर नही दिखेंगे बेसहारा गोवंश मंत्री ने दिए अधिकारियो को दिए बडे निर्देश।
108 महिलाओ को पिंक बसो के संचालन की मिलेगी ट्रेनिंग और साथ मे 6000 रूपए प्रतिमाह स्टाईपेड भी मिलेगा। योगी सरकार का बडा ऐलान। यूपी के 36 जिलो मे भारी बारिश का अलर्ट तेज आंधी और बिजली गिरने की चेतावनी।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.