UP Board Result Fake NEWS : यूपी बोर्ड 10वीं, 12वीं रिजल्ट 9 जून को नही होगा जारी 50 लाछ छात्र परेशान

UP Board Result : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड प्रयागराज द्वारा बहुत ही बडी 10वीं और 12वीं के रिजल्ट को लेकर खबर आ रही है, ऐसे मे बडी संख्या मे छात्रो को इस नई खबर के बारे मे कम जानकारी होगी ऐसे मे बोर्ड की आधिकारिक बैठक और अन्य आन्तरिक अधिकारियो से एक सूचना और वार्ता के साथ रिजल्ट को लेकर बडी अपडेट बताई गई जिसका जिक्र हमने नीचे किया हुआ है, अगर आप भी बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार कर रहे है, तो ये खबर तुरन्त पढे।

UP BOARD RESULT FAKE NEWS

UP Board Result

यूपी बोर्ड की परीक्षा का आयोजन 24 मार्च से 12 अप्रैल तक कराई गई थी, ऐसे मे बडी संख्या मे यूपी बोर्ड के छात्रो ने परीक्षा मे हिस्सा लिया था जिसमे कुल छात्रो की संख्या यूपी बोर्ड 10th & 12th मे 4775749 छात्र छात्राओ ने इस परीक्षा मे हिस्सा लिया था, जिसमे सभी को रिजल्ट जारी होने के लिए प्रतिदिन प्रेस व समाचार पर अपडेट रहते है, आपको बता दे की 271 केंद्रो मे बोर्ड की परीक्षा जारी की गई थी। ऐसे मे बडी संख्या मे अभी एक खबर जारी की गई है।

UP Board Result Fake NEWS

बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट 9 जून 12:30 पर जारी होगा ऐसे खबर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है, जिसके अन्तर्गत अभी हाल ही मे इस खबर को फेक व झूठा सिद्ध किया गया है, बोर्ड द्वारा कई अधिकारियो और अन्य आन्तरिक वार्ता के बाद बताया जा रहा है की 9 जून को किसी भी हालत मे रिजल्ट जारी नही किया जा रहा है यह झूठी खबर है। इसलिए खबरो के अनुसार परीक्षा का रिजल्ट 10 जून से 15 जून के बीच जारी किया जाएगा।

UP Board Class 12th & 12th Result 2022 से सम्बन्धित इस खबर को जल्द से जल्द विद्यार्थियो तक शेयर जरुर करे तथा ज्यादा से ज्यादा लोगो को इसकी जानकारी से रुबरू कराए।

अपने प्रश्न पूछे
frontpage hit counter