UP Lekhpal Bharti : बिना PET पास वाले भी लेखपाल बन सकेगे जाने पूरी खबर

UP Lekhpal Bharti- दोस्तो आज के इस पोस्ट मे UP Lekhpal Bharti से सम्बन्धित बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आए है। क्योकी लेखपाल का आवेदन काफी तेजी से चल रहा है।और अभ्यर्थी आवेदन करने में लगे हुए हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 28 जनवरी 2022 निर्धारित की गई है  तो दोस्तो अगर आपलोग इसका आवेदन अभी तक नही किए हो तो जाके जल्द करलो। अभ्यर्थियों को आवेदन करने में भी समस्याएं हो रही है क्योंकि यूपीएसएसएससी (UPSSSC) की आधिकारिक वेबसाइट जहां से अभ्यर्थियों को आवेदन करना है

UP LEKHPAL BHARTI OFFICIAL NEWS

UP Lekhpal Bharti 

वह कई बार तकनीकी समस्याओं के चलते बंद हो जा रही है। अभ्यर्थियों को आवेदन करने में भले ही दिक्कत आ रही हो लेकिन लाखों अभ्यर्थियों ने इस परीक्षा के लिए अपना आवेदन कर दिया है। हालांकि इस परीक्षा में वे अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने UPSSSC PET परीक्षा में प्रतिभाग किया था और चयन भी उन्हीं का होगा जिन्होंने परीक्षा में हिस्सा लिया था। UP PET की अनिवार्यता को इस परीक्षा से खत्म कर दिया गया है और अब वे अभ्यर्थी भी आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने UPSSSC PET परीक्षा नहीं दी है।

तो इस खबर पर कितनी सच्चाई है। इसको जानने के लिए आपको इस पोस्ट को पूरा पढना होगा। क्योकी यह खबर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। तो अगर आपने भी PET का Exam नही दिया है। तो यह खबर आपके लिए बहुत ही जरुरी है। नीचे दिए गए पोस्ट को पुरा पढें।लेकिन इस खबर से बहुत से अभ्यर्थी को चिंता भी हो रही है। क्योकी उन्होने PET का Exam दिया था।

UP Lekhpal Bharti News 

तो दोस्तो आपको बता दें की इस प्रकार के कोई भी खबर नही आई हैं। और ना ही इस प्रकार की कोई सूचना जारी हुई है। तो आपलोग इस तरह के खबरो से चिन्तित मत हो। केवल वही लोग ही इस भर्ती ने आवेदन कर सकते है। जिन्होने PET का Exam दिया है। लेकिन बहुत से छात्र इस खबर से खुश भी थे। लेकिन ऐसी कोई भी अधिकारिक खबर नही है। जो लोग PET का Exam दिया है। केवल वही लोग ही इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते है। और सोशल मिडिया पर वायरल यह खबर बिल्कुल ही झुठी है। तो इस तरह के खबरो पर ध्यान मत दो।

तो दोस्तो अगर आपको इससे सम्बन्धित और भी कुछ जानकारी चाहिए तो नीचे दिेए गए Comment Box के माध्यम से कर सकते है। हम आपके प्रश्न का जवाब बहुत जल्द देगें।

Official Website- http://upsssc.gov.in/

अपने प्रश्न पूछे
frontpage hit counter