UP Lekhpal Exam Big Problem : यूपी लेखपाल परीक्षा पर बहुत बडी संमस्या जाने क्या होगा अब बदलाव

यूपी लेखपाल- आज हम बात करेंगे दोस्तो यूपी लेखपाल की बडे दिनो से इंतजारकर रहे अभ्यार्थीयो का इंतजार हुआ खत्म।लेखपाल कि परीक्षा को लेकर हमे एक बडी सूचना खबरो द्वारा मिली है । कि लेखपाल कि परीक्षा 24 जुलाई को होगी लेकिन हम बात करे तो उसी दिन अग्निवीर आर्मी का भी पेपर 24 जुलाई को घोषित हुआ है ऐसे मे आयोग द्वारा एक बहुत बडा फैसला लेगी जो युपी लेखपाल के पेपर को या अग्निवीर के पेपर के तारिख को आगे या तो पीछे करेगी।चलिए दोस्तो आज हम इस लेख कि मदत से हम पूरी जान कारी देंगे नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक पढे।

up lekhpal big problem

UP Lekhpal Exam Problem

युपी लेखपाल के परीक्षा को लेकर आज एक बैठक हुई है और उस मीटिंग मे तय किया गया है कि शायद 24 जुलाई को ले पाना संभव ना हो । लेकिन अभी भी यह तय नही है कि  यह परीक्षा 24 को होगी । ऐसे मे आयोग द्वारा परीक्षा लेने का ऐलान किया है कि पेपर तो होगा लेकिन पहले अग्निवीर का होगा कि लेखपाल का पेपर स्थगित किया जाए इसी को लेकर बडी चिंताओ का विषय बना हुआ है । लेकिन हम बतादे कि सायद यह परीक्षा अगस्त मे शिफ्ट होगी।इस सूचना से अभ्यार्थी जो अपनी पढाई कर रहे है वो करते रहे ।

UP Lekhpal NEW Exam Date

उत्तर प्रदेश मे  लेखपाल कि मुख्य भर्ती परीक्षा की डेट  सामने आई है । सायद 31 जुलाई को डेट निशचित हुई है। पहले तो अपवाह उड रही थी। कि पेपर होगा की नही होगा ।कोई कह रहा है कि पेपर 7 अगस्त को होगी कोई कहरहा है कि अगले महीना होगी। लेकिन हमे कुछ खबरो के द्वारा जानकारी मिलाी है कि पेपर 31 जुलाई को आयोजित किया जाना है  । ऐसे मे जितने भी अभ्यार्थी तैयारी कर रहे है वो अपनी तैयारी करे क्योकि जो लेखपाल कि मुख्य  परीक्षा कि तारीख है लगभग निश्चित हो गई है । लेकिन आज हम ये भी बात करेंगे कि कितनी कट आफ होगी। सभी अभ्यार्थीयो के मन मे एक डाउट है । कि कितना नंबर लाना है कितने मे हम लेखपाल बनंजाएंगे।ये तो आपके पेपर पर निर्भर करेगा की पेपर कैसा है ।

अपने प्रश्न पूछे
frontpage hit counter