UP NEWS : उत्तर प्रदेश आज के समाचार स्कूल, अयोध्या, यूपी बोर्ड, मौसम, CM का ऐलान

UP NEWS : उत्तर प्रदेश के तमाम बड़ी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारों व सभी मुख्य ऐलानो के बारे में आज एक बार हम फिर से नजर डालते हैं योगी सरकार के 5 महत्वपूर्ण ऐलान स्कूल, कोरोना, किसान, बस, ट्रेन, अयोध्या, यूपी बोर्ड, स्टांप पेपर, बिजली विभाग, मौसम समाचार, और मोदी योगी के बडे फैसले समेत कई बड़ी खबरें उत्तर प्रदेश से संबंधित आज के सभी मुख्य समाचारों के बारे में हम विस्तार से जानेंगे पूरी जानकारी के लिए नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढ़े।

UP NEWS 22 DECEMBER TODAY
UP NEWS 22 DECEMBER TODAY

UP NEWS

आज की सबसे बड़ी खबर आज विश्व हिंदी दिवस है सभी प्रदेशवासियों को हिंदी दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं हिंदी भाषा अनेकता में एकता को स्थापित करने की सूत्रधार है इस मौके पर विश्व हिंदी दिवस पर भाषा उत्सव पद्मश्री अशोक चक्रधर अभिनेता अखिलेषेंद्र मिश्रा करेंगे सिरकत प्रोग्राम होगा और वही आज बरेली शाहजहांपुर में रहेंगे सीएम योगी बरेली में राइफल क्लब समेत कई परियोजनाओं को देंगे सौगात लाभार्थियों से भी करेंगे संवाद।

UP NEWS : अगली बड़ी खबर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा फैसला श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा को लेकर 22 जनवरी को सार्वजनिक अवकाश घोषित नहीं खुलेंगे स्कूल कॉलेज ना बिकेगी शराब 22 जनवरी को पूरे उत्तर प्रदेश में सभी स्कूल कॉलेज रहेंगे बंद सीएम योगी बोले पूरा देश राममय आतिशबाजी की तैयारी करें प्राण प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या पहुंचे सीएम योगी यहां रामलला के दर्शन के साथ लिया समारोह की तैयारी का जायजा।

अगली बड़ी खबर योगी सरकार बदलेगी गाजियाबाद का नाम नगर निगम में पास हुआ प्रस्ताव तीन फाइनल नामो पर सीएम योगी करेंगे फैसला 1- नाम गजप्रास्थ 2- दूधेश्वर नाथ नगर 3- हरनंदी नगर।

मौसम समाचार से बड़ी खबर लखनऊ कानपुर में बारिश 33 शहरों में अलर्ट ओला गिरने की भी चेतावनी 60 जिलों में कोहरे का हेलो अलर्ट 4.8 डिग्री सेल्सियस के साथ मुजफ्फरनगर सबसे ठंडा रहा उत्तर प्रदेश के पिछले 24 घंटे में मैनपुर आगरा एटा मथुरा में मुसराधार बारिश हुई, वही गाजियाबाद गौतम बुद्ध नगर महोबा बुलंदशहर अलीगढ़ बागपत मेरठ लखनऊ उन्नाव अमेठी, रायबरेली प्रतापगढ़ चंदौली सोनभद्र चित्रकूट बांदा प्रयागराज वाराणसी मिर्जापुर सोनभद्र में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

उत्तर प्रदेश बहुत बडी खबर

अगली बड़ी खबर उत्तर प्रदेश में अब पावर ऑफ अटॉर्नी से जमीन रजिस्ट्री का खेल खत्म राज्यपाल ने स्टंप संशोधन अध्यादेश को दी मंजूरी, जी हां दोस्तों उत्तर प्रदेश में अब 100 के स्टाफ पेपर पर पावर ऑफ अटॉर्नी बनाकर करोड़ की जमीन खरीदने पर बेचने का खेल खत्म होगा हो गया है भारतीय स्टांप संशोधन अध्यादेश 2023 को राज्यपाल ने मंजूरी दे दी है।

बिजली विभाग से बड़ी खबर विकास नगर समेत कई इलाकों में नहीं आएगी बिजली मरम्मत काम की वजह से 10 जनवरी को सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक कटी रहेगी बिजली. बड़ी खबर उत्तर प्रदेश सरकार ने जिला अधिकारियों को दिए निर्देश विभिन्न प्रकार की सेवाओं में आवेदन करने वाले युवाओं को आय, जाति, निवास प्रमाण पत्र, बनवाने में ना हो कोई कठिनाई।

बड़ी खबर अयोध्या जाने वाली 933 बसों में बजेगी राम धुन कनेक्टिंग रास्तों को दुरुस्त किया जा रहा है प्राण प्रतिष्ठा के कारण बड़ी संख्या में आएंगे श्रद्धालु 22 जनवरी को 70000 यात्री अयोध्या में होंगे भीड़ को देखते हुए अतिरिक्त व्यवस्था करेगा रेलवे अतिरिक्त टिकट काउंटर से लेकर शौचालय तक की होगी व्यवस्था मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से नए निर्देश जारी।

UP Breaking News Today

मकर संक्रांति से अयोध्या की ओर नहीं जा सकेंगे भारी वाहन 100 किलोमीटर के दायरे में रहेगा प्रबंध 18 तारीख से अयोध्या नहीं जा सकेंगे भारी वाहन मुख्यमंत्री ने समीक्षा के बाद लिया निर्णय रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर यात्रीगण कृपया ध्यान दें झांसी पैसेंजर 17 से 19 जनवरी तक नहीं चलेगी यह गाड़ियां की गई निरस्त और आने वाले 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस को लेकर भी अलर्ट जारी कर दिया गया है नई दिल्ली की ट्रेनो में 23 से 26 जनवरी तक बंद रहेंगे पार्सल सेवा बुकिंग पर रोक लगी।

बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के किसानों को दो दिनों में मिल सकती है बड़ी खुशखबरी गन्ना मूल्य में इतने रुपए प्रति कुंतल होगी बढ़ोतरी, यूपी बोर्ड 10वीं 12वीं के परीक्षा केंद्र तय हो चुके हैं इस तरह चेक करें लिस्ट प्रदेश के हर जिले में इस बार 8264 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं।

वही हाथ रस में कक्षा 9 से 12 तक के सभी स्कूल दो दिन तक बंद रहेंगे डीएम का आया आदेश कोरोना से बड़ी खबर नोएडा में मिले दो और कोरोना के मरीज सक्रिय मरीजों की संख्या पहुंची 14 रोजाना मरीजों की हो रही है जांच।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Raja Pandey

नमस्ते मै राजा पांण्डेय मुझे उत्तर प्रदेश खबरे, नौकरी, बिजनेस आइडिया व चर्चित खबरो के लेख SarkariHelp पर उपलब्ध करता हूँ। 3 साल से मै कांटेट मार्केटिंग टीम मे कार्यरत हूँ।