UP News : उत्तर प्रदेश आज की बड़ी खबर यूपी बोर्ड, मौसम, अयोध्या मंदिर 10 बडी अपडेट

UP NEWS : उत्तर प्रदेश की तमाम बड़ी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारों व सभी मुख्य ऐलानों के बारे में आज एक बार हम फिर से नजर डालते हैं योगी सरकार के 5 महत्वपूर्ण ऐलान यूपी बोर्ड, मौसम समाचार, अयोध्या राम मंदिर से 10 बडे अपडेट, बस, ट्रेन, प्लेन से बडी खबर इन शहरो से इतने बजे जाएगी अयोध्या, सामूहिक विवाह, 20 जनवरी तक करलो यह काम तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के सभी मुख्यसमाचारो के बारे मे पूरी जानकारी देंगे नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

UP NEWS 13 DECEMBER TODAY
UP NEWS 13 DECEMBER TODAY

UP NEWS

आज की सबसे बड़ी खबर बांदा मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 701 जोड़ों की हुई शादी 671 मंडल किए गए तैयार 13 मुस्लिम कन्याओं का भी हुआ निकाह सहारनपुर में लगभग ढाई सौ जोड़ों का हुआ सामूहिक विवाह 156 हिंदू जोड़ो ने लिए फेर 91 मुस्लिम जोड़ों का हुआ निकाह ऐसे ही राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में 824 का न्याय परिणाम सूत्र में बंधी जिले के 40 मुस्लिम युवतियों का मिला CM का आशीर्वाद निकाह होने पर खिले चेहरे 24 साल बाद मई जून में कोई शुभ मुहूर्त नहीं।

बड़ी खबर रामलाल का बढा चढ़ावा हर माह आ रहा दो करोड़ का दान रोज 2 से 3 लाख का हो रहा निधि समर्पण बीजेपी हर बूथ से पांच लोगों को कराएगी अयोध्या दर्शन दीवार लेखन अभियान 18 जनवरी से शुरू बूथ से लेकर सांसद विधायक भी होंगे शामिल बड़ी खबर प्राण प्रतिष्ठा से पहले पूर्वांचल में हाई अलर्ट फि सिमी से जुड़े 115 लोगों पर एटीएस व एसटीएफ की नजर।

बड़ी खबर है प्राण प्रतिष्ठा से पहले धार्मिक आयोजन के योगी सरकार के शासनादेश को हाई कोर्ट में चुनौती AILU ने दायर की PIL याचिका भी इसे संविधान के खिलाफ बताया अयोध्या को प्राचीन स्वरूप देने में जुटी योगी सरकार बनाए जाएंगे 6 भव्य द्वार योगी सरकार 140 करोड रुपए की लागत से 6 भव्य गेट परिसर का निर्माण करने जा रही है।

बड़ी खबर देश में पहली बार अयोध्या की सरयू में चलेगी सोलर बोर्ड प्राण प्रतिष्ठा से पहले सीएम योगी करेंगे शुभारंभ बड़ी खबर नोएडा से साहिबाबाद के बीच दौड़ेगी मेट्रो ट्रेन खर्च होंगे 1873 करोड रुपए दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने तीसरे चरण की डीपीआर जीडीए को सौंप दी है।

जरुर पढे : Best Government Scheme : सरकार की कमाल की स्कीम 5000 रुपये गारन्टी पेंशन यहॉ से मिलेगी

Uttar Pradesh News

बड़ी खबर अमरोहा टू अयोध्या राम मंदिर दर्शन के लिए शुरू हुई बस सेवा रोजाना सुबह 8:00 बजे अयोध्या के लिए रवाना होगी रोडवेज बस लौटने का समय भी किया गया निर्धारित सभी यात्रियों के लिए आसान होगा अयोध्या जाने के लिए बड़ी खबर अंडरग्राउंड क्षेत्र में बर्थ रेल का काम शुरू ट्रैक के ऊपर नहीं होगा एक भी तर 750 वोल्ट के करंट से दौड़ेगी कानपुर मेट्रो।

उत्तर प्रदेश मौसम समाचार मेरठ में पर 2.9 डिग्री सेल्सियस 18 जिलों में कोल्ड डे का अलर्ट 19 जिलों में घने कोहरे का अलर्ट 3 दिन अभी ठंड से राहत के आसार नहीं है ठंड के चलते स्कूलों में बढ़ा दी गई छुट्टी 23 जनवरी तक बंद रहेंगे सभी स्कूल बिजली विभाग से बड़ी खबर UPPCL राजस्व बढ़ाने को बिजली विभाग का नया फार्मूला अब एमआई के जरिए होगी मीटर की जांच आदेश जारी मीटर रीडिंग इंस्ट्रूमेंट के जरिए बड़े उपभोक्ताओं पर नजर रखी जाएगी, उत्तर प्रदेश के 19 जिलों के लिए यह फरमान जारी।

जमीन कब्जाने वाले भू माफिया की अब खैर नहीं सीएम योगी ने अफसर को कार्रवाई करने के लिए दिए निर्देश, बड़ी खबर प्रयागराज से अयोध्या के लिए वोल्वो सेवा शुरू हो चुकी है गोरखपुर होते हुए जाएगी बस प्रयागराज से प्रातः 7:30 बजे चलेगी एवं प्रातः 11:30 बजे अयोध्या पहुंचेगी. अगला बड़ा अपडेट लखनऊ कानपुर समेत कई जिलों से 1100 प्लांट होंगे कैंसिल आवंटन के बाद भी कारोबार शुरू नहीं करने वालों से वापस ली जाएगी जमीन सीएम योगी द्वारा यह आदेश जारी कर दिया गया है।

UP Breaking News Today

बड़ी खबर उत्तर प्रदेश में फ्री एडमिशन के लिए आवेदन 20 जनवरी से शुरू गरीब पेरेंट्स को अच्छे स्कूलों में पढ़ाने का मौका अगर आप भी अपने बच्चों को अच्छे स्कूल में एडमिशन करवाना चाहते हैं तो अच्छे स्कूल में एडमिशन करवा सकते हैं 20 जनवरी इसकी लास्ट डेट है इसमें एडमिशन करवाने के लिए घर की आय सालाना 100000 होनी चाहिए या जो बच्चे अनाथ है ट्रांसजेंडर है उनके बच्चे एडमिशन करवा सकते हैं 20 जनवरी तक।

बड़ी खबर राम नाम वालों को गोरखपुर चिड़ियाघर में मिलेगी छूट जिनके नाम में राम आते हैं उन्हें उनके टिकट में 50% की छूट दिखाना होगा पहचान पत्र। बड़ी खबर 2 साल से टैक्स जमा नहीं करने वाले 1300 कारोबारी को नोटिस जारी 200 के खाते जप्त किए गए. अगर सब कुछ सही रहा तो उत्तर प्रदेश में ही बनेगी बडवाइजर और काल्सवर्ग की बियर. बड़ी खबर मत्स्य पालन विभाग कराएगा 5 लाख तक का इलाज औरैया पहुंचे प्रभारी मंत्री संजय निषाद बोल 22 जनवरी को मनाएं दिवाली घर-घर जलाएं दीपक।

उत्तर प्रदेश यूपी बोर्ड से बड़ी खबर प्रयागराज समिति प्रदेश के यह 16 जिले अति संवेदनशील घोषित केन्द्रो की होगी 24 घंटे निगरानी. उत्तर प्रदेश के इस जिले में 2244 अध्यापकों को मिलेंगे टैबलेट बच्चों की ऑनलाइन लगेगी हाजिरी इटावा में यह नया प्लान बनाया सरकार ने।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here