UP NEWS : उत्तर प्रदेश मे आज बडी खबर युपी वाले सभी लोग तुरन्त ध्यान दें बडा ऐलान

उत्तर प्रदेश के ज्यादातर प्रत्येक नागरिक को अपने प्रदेश की प्रमुख खबरो को ध्यान देना चाहिए तथा ज्यादातर युपी के हमारे पाठक उपलब्ध लेख को काफी ध्यान से पढते है, आज प्रदेश के कुछ महत्वपूर्ण खबरो पर विस्तार से नीचे पूरी जानकारी को साझा किया गया है, जिसे अगर आप युपी के नागरिक है, तो आपको इन सभी प्रमुख खबरो को ध्यानपूर्वक पढना अत्यन्त आवश्यक है।

up news today
up news today

UP NEWS

यूपी मे जिला उपभोक्ता आयोग ने बीम कंपनी के खिलाफ सुनाया फैसला 1.22 लाख का 8 प्रतिशत ब्याज के साथ और क्षतिपूर्ति के रुप मे 45 हजार देने का आदेश।

केदारनाथ धाम में लगातार हो रही बर्फबारी के कारण अब ऑनलाइन और ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन पर तीन मई तक रोक लगा दी गई है. पहले यह रोक 30 अप्रैल तक थी, पर अब 3 दिन और बढा दी गई है।

ऑपरेशन कावेरी पर सीएम योगी ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद सीएम ने कहा कि सूडान से वापस आने वाले यूपीवासियों घर तक पहुंचाया जाएगा। यूपी के लोगों को उनके घर तक मुफ्त पहुंचाने की व्यवस्था की जाएगी।

आयकर विभाग की ओर से उत्तर प्रदेश के कई शहरों समेत देश भर के 60 ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। छापेमारी में 200 करोड़ की टैक्स चोरी का खुलासा हुआ है। इस क्रम में 100 से अधिक संपत्ति के मिले दस्तावेज पाए जाने की बात सामने आई है।

उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर

यूपी में कोरोना से चार लोगों की मौत, ANI की रिपोट के मुताबिक, भारत में पिछले 24 घंटों में 5,874 नए मामले सामने आए और 8,148 लोग ठीक हुए. वहीं एक्टिव केसेस 49,015 है।

मौसम विभाग से बडी अपडेट जारी की गई है, विभाग का कहना है, अभी 4 तारीख तक मौसम मे ठंडक बना रहेगा जिसके चलते ऑधी, बारिश, तुफान होते रहेगे कई जगह बर्फ पडने की भी संभावना है।

युपी नगर निगम चुनाव के लिए कल समाप्त हो जाएगा चुनाव प्रचार जिसके बाद उलंघन करने पर पाए जाने वाले के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए चुनाव आयोग ने बयान जारी किया है।

उपलब्ध प्रदेश की इन खबरो को किसी और को जरुर शेयर करे ताकी समय समय पर आप उन्हे प्रदेश की प्रमुख खबरो को विस्तार से साझा कर सके।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.