UP NEWS : उत्तर प्रदेश से आज की 10 बडी खबरे 25,000 को नौकरी, धारा 144 लागू

UP NEWS : उत्तर प्रदेश की तमाम बडी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारो व सभी मुख्य ऐलानो के बारे मे आज एक बार हम फिर से नजर डालते है, योगी सरकार के 5 महत्वपूर्ण ऐलान- रेलवे से बड़ी खबर, हर साल 25000 युवाओं को नौकरी का ऐलान, बस, ट्रेन से बड़ी खबर, धारा 144 लागू, मौसम विभाग 72 घंटे का अलर्ट, अयोध्या राम मंदिर से जुड़े 10 बड़े अपडेट, किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, कल बंद रहेंगे सभी सरकारी एवं प्राइवेट दफ्तर, राशन कार्ड धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी, तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के सभी मुख्य समाचारों के बारे में पूरी जानकारी देंगे पूरी जानकारी के लिए नीचे लिखे लेख को ध्यानपूर्वक अवश्य पढ़ें।

UP NEWS 11 NOVEMBER TODAY
UP NEWS 11 NOVEMBER TODAY

उत्तर प्रदेश आज की 10 बडी खबर

उत्तर प्रदेश की आज की सबसे बड़ी खबर सीएम योगी ने किया ग्राम श्री एवं क्राफ्ट रूट द्वारा आयोजित हैंडीक्राफ्ट प्रदर्शनी का उद्घाटन और वही अयोध्या राम मंदिर के नाम पर हो रहे साइबर फ्रॉड पर सख्त हुई योगी सरकार इस नंबर पर करें शिकायत ऐसे में दोस्तों आपको पता है कि इस समय अयोध्या राम मंदिर को लेकर बहुत ही ज्यादा फ्रॉड हो रहा है जिससे आप लोग सावधान रहें नहीं तो हो सकते आप भी इस ठगी के शिकार सरकार की तरफ से एक नंबर जारी किया गया है जिससे आप शिकायत कर सकते हैं।

बड़ी खबर उत्तर प्रदेश में मुक्त दाखिले के लिए चार बार निकाली जाएगी लॉटरी इस तारीख तक भरे जाएंगे ऑनलाइन फॉर्म जी हां दोस्तों जिन बच्चों को आरटीई में प्रवेश के लिए आवेदन करवाना है वह 18 फरवरी तक अप्लाई कर सकते हैं 19 से 25 फरवरी तक होंगे डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन यह गरीब बच्चों को प्राइवेट स्कूल में मुफ्त में पढ़ाई के लिए चलाई गई योजना है।

वह देखिए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के 10 दिन बाद सबसे बड़ा बजट पेश करेगी यूपी सरकार इस बार विधानसभा में दिखेगी अयोध्या की छाप बड़ी खबर औरैया में मनाया गया किसान दिवस किसानों से ई केवाईसी करने की अपील की फसलों को रोग से बचाने के लिए दिए टिप्स।

बड़ी खबर उत्तर प्रदेश में वेइंग मशीन से बटेगा राशन घटतौली रोकने के लिए फरवरी में नई व्यवस्था से होगा वितरण DM ने दिए निर्देश किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी जो किसान भाई सोलर पंप लगवाना चाहता है तो उन किसानों के लिए बहुत ही अच्छा सुनहरा मौका है प्रधानमंत्री कुसुम योजना से मिलेगी 60% सब्सिडी 20 तारीख से आवेदन शुरू होने जा रहे हैं इस योजना का लाभ उठाने वाले किसान 20 तारीख से कृषि विभाग के वेबसाइट पर ऑनलाइन पंजीकरण करवा सकते हैं।

उत्तर प्रदेश बडी खबर

और वही दोस्तों कल 22 जनवरी को रामलाल का प्राण प्रतिष्ठा होना है तो उत्तर प्रदेश में 22 फरवरी को रहेगी सार्वजनिक अवकाश दफ्तर रहे थे बंद बाजार रोज की तरह खुले रहेंगे अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के दिन कैसा रहेगा मौसम का हाल उत्तर प्रदेश में बर्फीली हवाओं से परेशान लोग, कानपुर में सबसे ठंडा दिन इन इलाकों में भीषण ठंड का अलर्ट मौसम विभाग का कहना है कि अगले 24 घंटे में तेजी से बदलेगा यूपी का मौसम अयोध्या में भीषण सर्दी श्रीनगर जैसा मेरठ में तापमान पिछले 15 वर्ष में सबसे ज्यादा ठंड जेट स्ट्रीम हवाओं ने ठिठुराया 72 घंटे कोल्ड डे का अलर्ट जारी प्रदेश के कई जिलों में।

बड़ी खबर रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा का पांचवे दिन अयोध्या की सीमाएं सील पास से ही मिलेगी एंट्री प्रधानमंत्री मोदी 22 को ही आएंगे 4 घंटे रहेंगे 10:30 बजे आएंगे प्रधानमंत्री और 11:00 बजे राम मंदिर पहुंचेंगे और रमलला को सोने की सलाई से काजल लगाएंगे ऐसे में रामलाल प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए एंट्री पास जरूरी होगा QR कोड का होगा मिलान तभी मिलेगी आपको प्राण प्रतिष्ठा में एंट्री।

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर लखनऊ में धार 144 लागू इन मार्गों पर प्रतिबंध रहेगा आवागमन राम मंदिर से जुड़े एक और बड़ी खबर फर्जी खबरों पर सरकार सख्त एडवाइजरी जारी मीडिया से कहा ऐसी खबरें ना फैलाएं जिससे माहौल बिगड़े।

प्रदेश के युवाओं के लिए बड़ी खबर अब दिल्ली और नोएडा जाने की नहीं पड़ेगी जरूर अयोध्या में हर साल 20 से 25000 युवाओं को मिलेगी नौकरी सबसे ज्यादा डिमांड इस सेक्टर में रहेगी. कानपुर देहात में 22 जनवरी को बंद रहेगी मदिरा भांग की दुकान रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर आबकारी विभाग ने जारी किया आदेश खुलने पर होगी कार्रवाई।

उत्तर प्रदेश समाचार

बड़ी खबर मदरसा बोर्ड ने जारी कर दी एग्जाम की तारीख यूपी में इस दिन से शुरू होगी मदरसा बोर्ड की परीक्षाएं टाइम टेबल और एग्जाम शीट हुई जारी। UPSSSC का भर्ती के लिए शारीरिक परीक्षा 12 से 17 फरवरी तक बड़ी खबर लखनऊ में अब बीए में भी होगी AI की पढ़ाई लखनऊ विश्वविद्यालय के सोशल वर्क डिपार्टमेंट के वोकेशनल पेपर में किया शामिल।

बड़ी खबर अयोध्या रवाना हुई 20 इलेक्ट्रिक बेस अतिथियों को पहुंचाएगी गंतव्य तक प्राण प्रतिष्ठा के बाद भी लखनऊ से अयोध्या के लिए हर 20 मिनट में मिलेगी बस चलेगी 80 बस।

रेलवे से भी बड़ी अपडेट है गाजियाबाद में आज कल नहीं चलेगी नमो भारत ट्रेन दुहाई से मेरठ साउथ स्टेशन तक ट्रैक पर होने हैं जरूरी काम 21 और 22 जनवरी को अयोध्या नहीं जाएंगे बंदे भारत ट्रेन वही उत्तर प्रदेश में दौड़े की भगवा रंग की रेल राम मंदिर के उद्घाटन के बाद अयोध्या के लिए चलेगी तीन सबसे ज्यादा आस्था ट्रेनिंग योगी सरकार की तरफ से यह प्लान बनाया गया है।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here