UP NEWS : उत्तर प्रदेश आज की बुरी खबर, यूपी बोर्ड, मौसम, बेरोजगार पर बडी अपडेट

UP NEWS : उत्तर प्रदेश की तमाम बड़ी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारों व सभी मुख्य ऐलानों के बारे में आज एक बार हम फिर से नजर डालते हैं योगी सरकार के 5 सबसे बड़े ऐलान, बेरोजगारों के लिए बड़ी खुशखबरी प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना से बड़ी खबर, देश-प्रदेश के लिए आई बहुत ही बुरी खबर, यूपी बोर्ड, अग्निवीर, मौसम समाचार, तो चलिए दोस्तों आज हम इसलिए की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के सभी मुख्य समाचारों व सभी मुख्य ऐलानों के बारे में पूरी जानकारी देंगे नीचे लिखे लेख को ध्यानपूर्वक अवश्य पढ़ें।

UP NEWS 21 NOVEMBER TODAY
UP NEWS 21 NOVEMBER TODAY

UP NEWS

प्रदेश के युवाओं के लिए बहुत ही अच्छी खबर है आज डीडीयू में होगा रोजगार मेला जब एंड ऑप्रेंटिसशिप फेयर का आयोजन 400 रजिस्टर्ड अभ्यर्थियों को मिलेगा रोजगार का मौका दीक्षा भवन में 9:00 बजे आएंगे कंपनी ऑफिशियल्स यह दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर यूनिवर्सिटी में 22 नवंबर को आयोजित किया जाएगा।

एक और बड़ी खबर आगरा के तीन बस स्टेशन बनेंगे बस पोर्ट परिवहन निगम से मिली अनुमति आईएसबीटी ईदगाह और बिजली घर का नाम शामिल है इसमें। बड़ी खबर है सरकारी योजना का लाभ ले रहे ऐसे लोग सावधान हो जाए राशन कार्ड से हटाए जाएंगे नाम तैयारी शुरू होगा सत्यापन दरअसल दोस्तों कई ऐसे लोग हैं जो अपात्र हैं फिर भी राशन ले रहे हैं इसके लिए सरकार एक योजना बना रही है. आपात्रों को योजना से बाहर किया जाएगा।

बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के हर जिले में सम्मानित होंगे गुरुजी अच्छा काम दिखाने के लिए 7 मिनट का होगा मौका SCERT में जारी किया निर्देश शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद की ओर से सभी जिलों को यह निर्देश भेज दिया गया है अब सभी जिलों में प्रतियोगिता का आयोजन होगा. इसमें शिक्षकों का चयन किया जाएगा हर जिले के दो-दो शिक्षकों को इनफार्मेशन कम्युनिकेशन टेक्नोलॉजी पुरस्कार दिया जाएगा।

उत्तर प्रदेश बडी खबर

बड़ी खबर इसे वापस लिए जाएंगे किसान सम्मान निधि योजना के रुपए कृषि विभाग करेगा वसूली जो आयकर दाता है और प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की धनराशि ले रहे हैं. तो उनसे प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि योजना की धनराशि वसूली की जाएगी किस सम्मान निधि में ले चुके हैं पीएम किसान निधि योजना से किसानों को प्रतिवर्ष तीन किस्तों में 6000 मिलते हैं।

उत्तर प्रदेश यूपी बोर्ड से लेकर बड़ी खबर यूपी बोर्ड की प्रयोगात्मक परीक्षाएं सीसीटीवी की निगरानी में होगी बोर्ड ने इंटरमीडिएट 2024 की प्रयोगात्मक परीक्षा का कार्यक्रम जारी कर दिया है दो चरणों में होगी परीक्षा परीक्षा केदो पर अलग स्ट्रांग रूम में रखे जाएंगे प्रश्न पत्र सीसीटीवी से होगी निगरानी।

प्रदेश में अग्निपथ भर्ती के लिए प्रवेश पत्र जारी आगरा में 4 दिसंबर से होगी 12 जिलों की भर्ती 13000 अभ्यर्थी किए गए शॉर्ट लिस्ट आप ज्यादा जानकारी के लिए ज्वाइन इंडियन आर्मी के ऑफिसियल वेबसाइट में जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

UP NEWS Today

बड़ी खबर है उत्तर प्रदेश में डेंगू का अटैक जारी 229984 पहुंची कल संक्रमितों की संख्या लखनऊ में सबसे ज्यादा 2198 कैसे मैनपुरी में बुखार ले रहा है, जान नहीं थम रहा है इसका कर महिला ने तोड़ा दम 11 मरीजों को किया गया भर्ती सांस और हार्ट की दिक्कतों से परेशान तीन मरीजों की मौत हालत बिगड़ने पर पांच किए गए रेफर आगरा जनपद में मिले 23021 टीवी मरीज 23 से फिर चलेगा अभियान ढूंढे जाएंगे टीवी के मरीज बड़ी खबर आधुनिक सुविधाओं से लैस होगी यूपी के चार सरकारी अस्पताल योगी सरकार ने 10 करोड़ की दी मंजूरी और वह चार हॉस्पिटल भी बनेगे।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.