UP NEWS : उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर यूपी के लोग ध्यान दें आज योगी ने कर दिया ऐलान

उत्तर प्रदेश : की तमाम बडी खबर एवं आज के सभी मुख्य समचारो पर आज के बार हम फिर से नजर डालते है। योगी सरकार के द्वारा किए गए कुछ बहुत बडे ऐलान के बारे मे नीचे विस्तार से बताया गया है, जिसके बाद यूपी की बहुचर्चित खबरो को प्रस्तुत किया गया है, अगर आप उत्तर प्रदेश के निवासी है, तो आपको इन खबरो को ध्यान देना आवश्यक है, दी गई समुचित जानकारी को दिए गए शेयर बटन की मदद से किसी और को जरुर शेयर करे।

UP BIG NEWS TODAY
UP BIG NEWS TODAY

जाने इस पोस्ट में क्या क्या है

UP NEWS

उत्तर प्रदेश को मिलेगी आसमानी बिजली से राहत, योगी सरकार ऊंची बिल्डिंगो पर लगाएगी लाइटनिंग रॉड, बिजली से नही होगी जनहानी जनधन के नुकसान से लाइटनिंग रॉड के जरिए बचाएगी योगी सरकार। उत्तर प्रदेश के CM योगी ने गोरखपुर मे विकास परियोजनाओ का उद्घाटन किया। गोरखपुर मे 150 एकड मे बनेगा इंटरनेशनल स्टेडियम CM योगी बोले- मांगलिक कार्यक्रम के लिए बनाएंगे कल्याण मंडपम मिनी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का किया शिलान्यास।
गोरखपुर मे बनेगा अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम अखाडो का भी होगा पुनरूध्दार, गरीबो के लिए बनेगा कल्याण मंडपम, सीएम योगी ने 72 करोड की 42 विकास कार्यो का किया शिलान्यास, गोरखपुर मे बनेगा अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम, आगरा मे रेलवे ट्रैक पर ठुमके लगाने का VIDEO अब तेरे बिन जी लेंगे हम,,,,,, गाने पर बनाई रील RPF घर पहुंची, मां-बेटी पर मुकदमा।
IRCTC की वेबसाइट और ऐप पर आया नय अपडेट, टूरिस्ट लोगो को मिलेगी ये खास सुविधा अब आपको नजदीकी प्लेटफार्म को खोजने मे दिक्कत नही होगी। सरकारी वकीलो को दे लैपटॉप-आईपैड , हाईकोर्ट का उत्तर प्रदेश सरकार को आदेश ताकि वे सही तरीके से न्यायालय का सहयोग कर सके। पेपरलेस कोर्ट का लक्ष्य हासिल हो सके।
सीमा हैदर से उलटा कहानी उत्तर प्रदेश की अंजू फेसबुक वाले प्यार नसरूल्लाह से मिलने पहुंच गई पकिस्तान, ये भी एक शादी शुदा है और इनका कोई इरादा नही है पाकिस्तान मे रहने का। किसानो को यूरिया खाद लेने के लिए दिखानी होगी खतौनी अम्बेडकर नगर मे धान के सीजन मे सहकारी समितियो से गायब होने लगी यूरिया।

उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर

मौसम विभाग की बडी खबर काशी मे उफान पर गंगा ,,,फर्रुखाबाद के 120 गांवो मे बाढ कानपुर- प्रयागराज मे भी बढ रहा पानी UP मे लौटा मानसून 16 शहरो मे होगी बारिश कानपुर मे गंरा का जलस्तर लगातार बढ रहा गंगा मे स्नान करने वालो को अभियान चलाकर पुलिस कर रही जगरूक।
लखनऊ मे तेजी से बढ रहा आई फ्लू मौसम मे नमी और उमस भरी गर्मी के चलते कंजक्टिवाइटिस इंफेक्शन बढा जानिए कैसे करे आंख का बचाव। यूपी मे 24 घंटे मे तेजी से बदलेगा मौसम 55 से अधिक जिलो मे झमाझम बारिश का अलर्ट, प्रदेश के 13 जिलो के 331 गांव अभी भी बाढ की चपेट मे बचाव के लिए तैनात है 13 टीमे, खाने व रहने की मुकम्मल व्यवस्था।
पुलिस विभाग की तीन दिवसीय अंतर्जनपदीय खेलकूद प्रतियोगिता वाराणसी जोन 10 जिलो के 275 खिलाडियो ने दिखाया दमखम, कबड्डी के फाइनल मे गाजीपुर अव्वल। योगी सरकार ने 12 घंटे मे 30 करोड पौधे रोपने का बनाया रिकार्ड छह वर्षो मे 128 करोड लगे। बारिश के कारण अभी और भी बढ सकते है जिले मे सब्जियो के दाम टमाटर धनिया जैसी सब्जियाँ 200 रूपए किलो के पार।
Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.