UP NEWS : उत्तर प्रदेश आज की बहुत बडी खबरे यूपी वाले सभी तुरन्त ध्यान दें नया नियम

UP NEWS : उत्तर प्रदेश की तमाम बड़ी खबरें और आज के यूपी के सभी मुख्य समाचार पर नजर डालते हैं देखिए पहली खबर योगी सरकार ने बड़ा एक्शन लिया और यूपी में बड़ा पुलिस और प्रशासनिक फेरबदल किया गया कई जिलों के डीएम बदले एसपी और एसएसपी के भी तबादले हुए 12 जिलों के डीएम ट्रांसफर किए गए जिनमें 11 जिलों में भाजपा हारी थी यूपी में 21 आईएएस और आठ आईपीएस के भी तबादले किए गए सात जिलों को नए कप्तान भी मिले हैं और दोस्तों इतना ही नहीं इन एसपी और डीएम के तबादले के बाद अब सीएम योगी के निशाने पर है कमिश्नर और लापरवाह मंडल आयुक्त की रिपोर्ट भी तलब की सीएम योगी ने।

up news 21 march update
up news 21 march update

UP NEWS

मुख्य सचिव और डीजीपी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की सीएस ने निर्देश दिया कि 27 जून तक जिला अधिकारी की अध्यक्षता में गठित कमेटी पुलिस भर्ती परीक्षा केंद्र का चयन करें वैसे आपको बता दूं यूपी के युवाओं के लिए बड़ी अच्छी खबर है यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए 27 तारीख तक केंद्रों की सूची भेजे डीएम मुख्य सचिव की तरफ से यह निर्देश भी जारी किया गया सिपाई भर्ती परीक्षा पर यह सबसे बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

योगी कैबिनेट में बड़ा फैसला लिया गया महिलाओं और बच्चों के विरुद्ध अपराध करने वालों को अब अग्रिम जमानत नहीं दी जाएगी उत्तर प्रदेश में अब यह नया नियम लागू हो चुका है महिलाओं बच्चों और नशे से जुड़े अपराधियों के खिलाफ यह सख्त कार्यवाही करेगी योगी सरकार और ऐसे आरोपियों को अग्रिम जमानत भी नहीं मिलेगी।

बड़ी खबर देखिए यूपी में लाखों कर्मचारियों को बड़ी राहत दी है इन लोगों को मिलेगा पुरानी पेंशन योजना का फायदा योगी कैबिनेट ने मोहर भी लगा दी है जी हां सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी है ओपीएसओ पेंशन स्कीम पर योगी सरकार की तरफ से यह बड़ा फैसला लिया गया और इन कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन स्कीम का फायदा भी मिलेगा आपको पता होगा जहां देश भर में और उत्तर प्रदेश राज्य के भी सरकारी कर्मचारी लंबे वक्त से करने की मांग कर रहे थे इसी बीच अब सीएम योगी ने फैसला लिया किन-किन कर्मचारियों को पुरानी पेंशन योजना का लाभ मिलेगा।

उत्तर प्रदेश बडी खबरे

यूपी कैबिनेट के बड़े फैसले टोटल 44 प्रस्तावों पर मोहर लगाई गई है, वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के साथ बजट पूर्व बैठक में कर कटौती यानी कि टैक्स में छूट और शुल्क ढांचे को युक्ति संगत बनाने की मांग भी की है देश के कारोबारियों और एक्सपर्ट ने बजट पूर्व चर्चा के कुछ और फैसले लिए गए है।

एक नया नियम लागू हो चुका प्राइवेट स्कूल भी आएंगे अब कर के दायरे में कानपुर नगर निगम वसूले का हाउस टैक्स मेयर ने पूछा गुलमोहर में 500 फ्लेट है कितनों पर लगाया गया टैक्स तो कहने का मतलब जैसे मकानों से प्रॉपर्टी से टैक्स लिया जाता वैसे प्राइवेट स्कूल बिल्डिंगों का भी अब हाउस टैक्स लगेगा कानपुर।

राम लला मे भी लागू हुआ रामलला के दर्शनों के लिए अब साधु संतों के लिए भी बनेंगे पास वीआईपी गेट से अब केवल वीवीआईपी पास वाले ही जा सकेंगे तो ये कुछ मंदिर प्रशासन की तरफ से नए नियम लागू किए गए हैं।

उत्तर प्रदेश में मानसून की एंट्री हो चुकी है पहली बार यूपी में बुंदेलखंड के रास्ते से मानसून ने प्रवेश किया और दो-तीन दिन में प्रदेश के ज्यादातर जिलों में मानसून पहुंच जाएगा और अब लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी प्रदेश भर में बारिश की शुरुआत हो जाएगी।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.