UP NEWS : उत्तर प्रदेश वालो के लिए बडी खबर योगी ने किया बहुत बडा ऐलान तुरन्त सभी ध्यान दें

Today Breaking News UP – प्रदेश मे आज कुछ बहुत सी बडी खबरे निकलकर आई है, जिसके बारे मे ज्यादातर प्रदेश के नागरिको के ठीक ढंग से नही पता होगी तो उनके लिए  उत्तर प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों पर नजर डालेंगे। यूपी में क्या नए बदलाव किे गए हैं आज की सभी बड़ी जानकारी और बदलाव के बारे में विस्तार से जानेंगें। उत्तर प्रदेश में प्रमुख खबर और छोटे बड़े बदलाव खबर अपडेट के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से देखेंगें।

UP BIG NEWS TODAY
UP BIG NEWS TODAY

UP NEWS

इस समय उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ चुनाव प्रचार में कर्नाटक की रैली कर रहे हैं। और बीजेपी की सरकार की कर्नाटक में भी बनेगी। और यूपी और कर्नाटक का संबंध भी बताया सीएम योगी ने भषण में कई सारे वादे भी किए।

उत्तर प्रदेश की परिवाहन विभाग की वेबसाइट को साइबर क्राइम करने वाले लोगों ने हैक कर लिए या है इसमें विदेशी हैकरों को बताया जा रहा है। यूपी की परिवाहन विभाग की वेबसाइट फिर से एक सप्ताह में शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है।

सुडान में फंसे लोगों के लिए भी यूपी सरकार नें हेल्प लाइन नंबर जारी किया है। और जो भी सुडान में लोग फसें हुए है। उन्हे वापस लाने के लिए सरकार द्वारा रणनीति बनाया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना अपडेट की देखें तो बीते 24 घंटों में प्रदेश में 627 नए केस आए हैं। जिससे प्रदेश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 3824 हो गई है।

UP Today Breaking NEWS

क्राइम करने वाले लोगों की कमी नहीं है नकली दवाओं का खुलासा यूपी के रास्ते बिहार उड़ीसा बंगाल पहुंचाई जा रही है। नकली दवाएं इसको लेकर एसटीएफ की टीम और एफएसडीए की पड़ताल में बड़ा खुलासा किया गया है।

बीजेपी के पूर्व विधायक ने 52 वर्ष की उम्र में इंटर मीडीएट की परीक्षा पास की है। बीजेपी के पूर्व विधायक पप्पू भरतौल ने सेकेंड डिवीजन से 12 वीं की परीक्षा पास की सोशलॉजी विषय में डिगटेंशन रोजाना पांच घण्टें करते थे पढाई।

नौकरी से बड़ी अपडेट UPPSC के चिकित्साधिकारी के पदों पर 889 पदों पर होगी भर्ती और मई माह के के मध्य में हो सकती है साक्षात्कार

गौतमबुध नगर में स्कूलों द्वारा की जा रही मनमानी से डीएम ने ठोका 1 – 1 लाख रूपये का जुर्माना। यह जुर्माना इसलिए लगाया गया कि जो स्कूलो ने कोरोना काल के समय में बच्चों की फीस 15 प्रतिशत अभिभावकों को लौटाई जा। लेकिन स्कूलों ने अभी तक नहीं लौटाया है तो ऐसे में एक लाख के जुर्माने को पांच लाख कर दिया जाएगा।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Avatar