UP NEWS : उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर 5 बडे ऐलान यूपी के सभी लोग तुरन्त ध्यान दें

UP NEWS : उत्तर प्रदेश की तमाम बडी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारो व सभी मुख्या ऐलानो के बारे मे आज एक बार हम फिर से नजर डालते है। योगी सरकार के 5 सबसे बडे ऐलान, जो सभी को जानना बहुत ही जरूरी है। उत्तर प्रदेश के इन जिलो मे 1 अक्टूबर से नही चला सकेंगे जनरेटर योगी सरकार का बडा ऐलान। बिजली विभाग मे नया नियम लागू। निजी वाहनो को लेकर योगी सरकार ने लागू किए बडे नियम। उत्तर प्रदेश मे अक्टूबर के महीने मे आएगी बंपर भर्ती लाखो उम्मीदवारो के होंगे सपने साकार, तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के सभी मुख्य समाचारो के बारे मे पूरी जानकारी देंगे नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

UP NEWS 31 JULY TODAY
UP NEWS 31 JULY TODAY

UP NEWS

बिजली विभाग से बडी खबर बकाया बिजली बिल के लिए वसूली के लिए किसे करे फोन बिजली निगम ,KYC के बाद भी आधे नंबर गलत अब सभी अधिकारी घरो के काट रहे है चक्कर, उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद हाईकोर्ट मे 29 सितंबर को भी छुट्टी, लगातार 4 दिन बंद होगा कोर्ट, PM योजना के नाम पर 100 महिलाओ से धोखाधडी 400 रूपये आने की बात कहकर खोले खाते अब बैंको से लाखो का नोटिस आया।
अब इलेक्ट्रिक वाहनो से अयोध्या की सैर करेगे पर्यटक दीपोत्सव तक 25 और प्राण प्रतिष्ठा तक बेडे मे शामिल होंगे 40 वाहन गोरखपुर मे बोले सीएम योगी दुनिया मे विकास की भावना का पोषक है भारत,PM मोदी ने खत्म की भेदभाव की भावना। CM योगी बोले- गोरखपुर को बनाएंगे हेरिटेज टूरिज्म का केंद्र प्रमुख पर्यटन स्थलो पर मिलेगी इलेक्ट्रिक वाहनो की सुविधा, रामगढताल मे उतरेगा सी प्लेन।
नगर सहकारी बैंक पर आरबीआई सख्त 4 करोड का लोन बकाया, जमा नही कराया तो बैंक की बंदी तय है। यात्रीगण कृपया ध्यान दे 1 अक्टूबर से बदल जाएगा 182 ट्रेनो के संचालन का समय, बरेली से होकर गुजरने वाली अप-डाउन लाइन की 182 ट्रेनो के आने-जाने के समय मे पांच मिनट से लेकर एक घंटे तक का समय बदलाव होगा।

उत्तर प्रदेश बडी खबर

देश का सबसे बडा डाटा सेंटर उत्तर प्रदेश मे, यूपी के हर जनपद मे एक-एक साइबर थाना होगा। हर जिले मे बस पार्क बनाएगी योगी सरकार, निजी व टूरिस्ट बसे हो सकेंगी खडी। उत्तर प्रदेश मे निजी वाहन रखने वालो के लिए आ गया नया नियम 3 तारिख से होगा लागू- योगी सरकार ने जारी किए आदेश। परिवहन विभाग ने निर्णय लिया कि निजी वाहनो की पत्रावलियां वाहन स्वामी ही रखे। वही कामर्शियल वाहनो की पत्रावलियां एआरटीओ कार्यालय मे रखी जाएं, और निर्देश है कि सभी वाहन विक्रेताओ को आदेश जारी किया जाए कि वे रखी पत्रावलियां सुरक्षित रखे।
उत्तर प्रदेश के इन जिलो मे 1 अक्टूबर से नही चला सकेंगे जनरेटर योगी सरकार का बडा ऐलान। प्रदूषण पर रोक लगाने के लिए यह नियम लागू किया गया है। CM योगी के ड्रीम प्रोजेक्ट मे पान-गुटखा खाने पर रोक, पकडे जाने पर 1000 रूपये का जुर्माना, डीएम का फैसला आज से ही लागू।
उत्तर प्रदेश मे दो हजार करोड का निवेश करेगा परियाणा टेक्सटाइल एसोसिएशन, 25 हजार को मिलेगा रोजगार, उत्तर प्रदेश के इस जिले मे डेंगू-बुखार ने मचाया कहर, कम पडे बेड, जिला अस्पताल से मरीजो की री-शिफ्टिंग शुरू। ऐसे मे सभी को सावधान रहने की सलाह दे रहे है सभी स्वास्थ्य चिकित्सक।
उत्तर प्रदेश मे एक बार फिर से योगी सरकार ने सरकारी नौकरियो के लेकर हुए एक्टिव लगभग 75 हजार पडे खाली पदो को भरने के लिए सबी अधिकारियो से मांगे डिटेल। जल्द ही भरे जाएंगे पडे खाली पद।
Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.