UP NEWS उत्तर प्रदेश बडी खबर यूपी के सभी लोग ध्यान दें योगी सरकार ने खुश कर दिया

UP NEWS : उत्तर प्रदेश समाचार आज की बडी खबरो को हमने नीचे प्रकाशित किया है, अगर आप यूपी के निवासी है, तो आपको इन्हे ध्यान देना आवश्यक है, जिसकी मदद से आप प्रदेश मे हो रहे नए ऐलान के साथ साथ अन्य जरुरी सूचना और खबरो को ध्यान दे सकते है।

भाजपा की पहली लिस्ट में उत्तर प्रदेश से 51 नाम घोषित किए जा चुके हैं लोकसभा चुनाव के लिए हारी हुई सीटों पर चार नए चेहरे खड़े किए गए हैं पीएम मोदी खुद वाराणसी से तो वहीं नृपेंद्र मिश्रा के बेटे को श्रावस्ती से टिकट दिया गया प्रधानमंत्री वाराणसी लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे उन्होंने ट्वीट करके कहा कि तीसरी बार काशी की बहन और भाइयों की सेवा करने के लिए आतर हूं कार्यकर्ताओं ने जश्न भी मनाया।

UP NEWS 22 DECEMBER TODAY
UP NEWS 22 DECEMBER TODAY

UP NEWS

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच बीजेपी का नया प्लान इस बार घोषणा पत्र के लिए जनता का सुझाव लेगी भाजपा कांशी में विकसित भारत संकल्प पत्र अभियान का आगाज किया पीएम मोदी तक जाएंगे सभी सुझाव और राजधानी लखनऊ से जीत की हैट्रिक लगाने के लिए देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह खुद यहां से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

अगली बड़ी खबर उत्तर प्रदेश में बिजली विभाग का बड़ा फैसला काम ना करने वाले संविदा कर्मियों को 15 दिन के अंदर-अंदर नौकरी से निकाला जाएगा बेरोजगार हो जाएंगे संविदा कर्मी और खबर है आरओ एआरओ की परीक्षा को भी रद्द कर दिया पुलिस भर्ती के बाद अब यह भी 6 महीने में दोबारा होगा एग्जाम एसटीएफ करेगी पेपर लीग की जांच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले कि किसी भी हालत में दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा 7 लाख से भी ज्यादा अभ्यर्थियों ने आरओ एआरओ का एग्जाम दिया था और इस एग्जाम को भी रद्द करने के लिए युवा काफी समय से आंदोलन कर रहे थे तो आखिरकार पुलिस भर्ती परीक्षा को निरस्त करने के बाद योगी सरकार ने यह समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी की भर्ती परीक्षा को भी निरस्त कर दिया है।

पेपर लिक मामले पर एक और बड़ी खबर देखिए 15 से 20 हजार में होता था पास कराने का ठेका आगरा में इस तरह से किया जाता था खेला आगरा में पेपर लीक मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया और पूछताछ में कई राज खोले अब परीक्षा केंद्रों पर एक और नया आदेश जारी हो चुका अगर परीक्षा केंद्रों पर टीचर ने भी मोबाइल का इस्तेमाल किया तो सीधी एफआईआर दर्ज होगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 1100 अन्न पूर्णा भवनों का भी लोकार्पण किया ईपोस्ट मशीनों से होगा खाद्यान वितरण एलईडी पर देखा गया सीएम का कार्यक्रम भी गोरखपुर में सीएम योगी बोले कि जो कहा वो किया और जो कहेंगे उसे करके दिखाएंगे 1006 करोड़ के प्रोजेक्ट की सौगात दी और बोले कि अब यूपी को है दृष्टि से कोई नहीं देखता है।

उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर

गोरखपुर में सीएम योगी ने सांसद व विधायकों से कहा कि चुनाव के पहले क्षेत्र के लोगों को रामलला के दर्शन करवाएं अपने-अपने एरिया में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आजमगढ़ आएंगे और यहां एयरपोर्ट और विश्वविद्यालय का निरीक्षण भी करेंगे तैयारियां तेज कर दी गई है।

6 मार्च को राजस्थान सीकर से भी अयोध्या जाएगी स्पेशल ट्रेन यात्रियों को ट्रेन में फ्री मिलेगा नाश्ता खाना रजिस्ट्रेशन करवाना जरूरी होगा। वाराणसी के चौका घाट में खुला पीएम जन सदी केंद्र ब्रांडेड दवा के मुकाबले 90% कम रेट पर मिलेंगी जेनेरिक मेडिसिन।

मांस मुर्गा को लेकर बड़ा फैसला देखिए महाकुंभ 2025 से पहले प्रयागराज के महाकुंभ क्षेत्र में 500 मीटर के दायरे में नहीं खुलेगी दुकानें दुकानदारों को लाइसेंस भी नहीं मिलेगा नॉनवेज बेचने का मुर्गा, मछली वगैरह हर तरह के मांस की दुकानों पर रोक लगाने की तैयारी शुरू कर दी है कल एक ऐसा ही फैसला काशी विश्वनाथ धाम को लेकर भी लिया था मैंने आपको बताया था इस धाम के 2 किमी तक के दायरे में 26 मिट की दुकानों को बंद कराया गया अभियान चलाकर यह कार्यवाही की गई।

उत्तर प्रदेश में स्मार्ट बिजली मीटर में बिजली उपभोक्ताओं को बड़ी सहूलियत मिलेगी घर से बाहर जाने पर बंद हो जाएगा मीटर मोबाइल से रखी जा सकेगी नजर यह भी स्मार्ट प्रीपेड मीटर में बिजली विभाग की तरफ से आपको सुविधा दी जाएगी।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.