UP NEWS : उत्तर प्रदेश वालो के लिए बडी खबर प्रदेश के सभी लोग ध्यान दें यूपी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश की बडी खबरे और आज की यूपी समाचार पर खास नजर डालते है, अगर आप यूपी से है, तो आपको प्रदेश की प्रमुख खबरो के बारे मे समय से पहले सही जानकारी होनी आवश्यक है, प्रदेश मे बडी संख्या सीएम योगी द्वारा कुछ बडे ऐलान, योजना, और नए नियमो को लागू करने जा रही है, तो इसी को देखतु हुए सम्पूर्ण बडी खबरो को नीचे प्रस्तुत किया है, जिसे आप विस्तार से पढ सकते है। दी गई खबरो को दिए गए शेयर बटन की मदद से किसी और को जरुर शेयर करें।

UP BIG NEWS TODAY
UP BIG NEWS TODAY

UP NEWS

मुख्यमंत्री के बयान के बाद पाक मे बवाल मच गया है क्योकी अभी हाल ही मे सीएम योगी ने POK के बारे मे भाषण मे कहा था की जल्द ही POK बनेगा भारत का हिस्सा। इससे पाकिस्तारन की टेंशन बढ गई है। क्योकी इसका प्रमुख कारण था की यह भारत मे यह जल्द ही शामिल हो जाए।

केरल के छात्रो से मिले योगी यूपी भी केरल की तरह देश का आध्यात्मिक प्रतिनिधित्व करता है।

कानपुर देहात मे 31 मई को लगेगा रोजगार मेला पंजीकृत युवा ही रोजगार मेले मे कर सकेगे प्रतिभाग ITI पास और इंटर के छात्र लेगे भाग मिलेगी नौकरी।

यूपी मे बिजली के भारी बकाया बिल का 25 प्रतिशत देकर चालू होगा कनेक्शन, बाकि का बिल आप आसानी से किस्तो मे भर सकते है।

उत्तर प्रदेश बडी खबर

UP को पीएम पोषण योजना मे मिले 2621 करोड विद्यार्थियो की थाली मे परोसा जाएगा श्री अन्न से बना भोजन। इससे स्कूल मे पोषणा वाटिका को बढावा दिया जाएगा।

UP Weather : यूपी मे इन 20 जिलो मे आज आंधी तुफान और बारिश के आसार। 24 शहरो मे अलर्ट पश्चिमी विक्षोभ का असर, 40.8 डिग्री फरुखाबाद सबसे गर्म शहर रहा।

UP NEWS : मुख्यमंत्री टूरिज्म फेलोशिप के तहत टूरिज्म एवं मैनेजमेंट के 100 शोधार्थियो का होगा चयन। इससे पर्यटन को बढावा मिलेगा।

अगर आपका 5000 रुपये का बिजली का बिल बकाया है, तो आपका कनेक्शन काट दिया जाएगा भले ही एक महीने का हो या तीन महीने का विभाग ती तरफ से यह बडा फैसला है।

आज से 19 जून तक निरस्त रहेगी 6 ट्रेन रास्ता बदलकर चलेगी शालीमार व अहमादाबाद एक्सप्रेस ज्यादातर ट्रेन बनारस रुट से जाएगी।

काशी मे गंगा दशहरा पर लगा 56 भोग 60 मिनट तक की गई महाआरती 11001 दीपो से जगमगाया दशाश्वमेध घाट।

अयोध्या मे श्रीराम की 3 मुर्तिया बनाने का काम शुर कर्नाटक की श्याम शिला और राजस्थान के श्वेत संगमरमर से बन रही मूर्तिया 8 फीट ऊंची होगी।

22 जून से शुरु होगी यात्रा एक साथ सात ज्योतिर्ळिंग का कर सकेगे दर्शन IRCTC ने शुरु किया प्लान।

महिलाओ के लिए सेफ सिटी बनेगा नोएडा 600 से ज्यादा जगहो पर लगेगे स्मार्ट कैमरे हर जगह रहेगी पुलिस की नजर।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Avatar

मै आशुतोष मिश्र पत्रकारिता में 7 साल का अनुभव है, दैनिकजागरण, अमरउजाला के साथ कार्य का अनुभव SarkariHelp.com पर प्रतिदिन समाचार, न्यूज, खबरे, योजना, फाइनेंस आदि पर लेख लिखते है।

Leave a Comment