UP NEWS : उत्तर प्रदेश आज की खबर फ्री सिलाई मशीन, बिजली बिल 30% माफ, सिलेण्डर सस्ता

उत्तर प्रदेश की तमाम बडी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारो व सभी मुख्य ऐलानो के बारे मे आज एक बार हम फिर से नजर डालते है, योगी सरकार के 5 महत्वपूर्ण ऐलान- उत्तर प्रदेश के आज की सबसे बडी खबर आज 9 मार्च को अपनी काशी आ रहे पीएम मोदी, आजमगढ से देश के 10 हवाईअड्डो का करेंगे उद्घाटन, आज वाराणसी का दौरा करेंगे पीएम मोदी काशी विश्वनाथ का कर सकते है दर्शन कैंडिडेट घोषित होने के बाद पहला दौरा, और पीएम विजिट पर SPG का फ्लीट रिहर्सल।

UP NEWS 9 MARCH UPDATE
UP NEWS 9 MARCH UPDATE

UP NEWS

बडी खबर सीएम योगी ने गोरखपुर मे दी वूमेन डे की बधाई महिलाओ को दी मुफ्त सिलाई मशीन सरकार की योजनाओ को लेकर कही ये बात, 221 महिलाओ को सीएम योगी ने दी मुफ्त सिलाई मशीन बोले-सरकार की नीतियो और योजनाओ मे महिलाएं केंद्र बिंदु है सभी को मिल रहा लाभ, कल महाशिरात्रि के मौके पर सीएम योगी ने रूद्राभिषेक किया, शिवालयो मे श्रध्दालुओ की लगी भीड मंदिरो मे हर-हर महादेव की गूंज दर्शन को लगी लंबी कतार।

बडी खबर महाशिरात्रि के दिन 8 लाख श्रध्दालुओ ने संगम मे लगाई डुबकी संगम मे जय श्रीराम व ओम नम: शिवाय के लगे जयकारे और काशी मे बाबा विश्वनाथ की बारात पहुंची गौरा के घर 2 KM रास्ता तय करने मे लगे 5 घंटे 10 लाख से अधिक भक्तो ने किया विश्वनाथ जी का दर्शन, अयोध्या मे भी प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार निकली शिव बारात रथ पर सवार होकर भोलेनाथ निकले, पीछे-पीछे नाचते गाते चले बराती।

बडी खबर लखनऊ दौरे पर रहेंगे राजनाथ सिंह रविवार को लखनऊ एयरपोर्ट टर्मिनल-3 के उद्घाटन समारोह और रोजगार मेला मे रहेंगे और बडी खबर CM योगी बोल- दक्षिणांचल मे आज से औद्योगीकरण के युग की शुरूआत गोरखपुर मे CBG प्लांट का किए लोकार्पण, 222 करोड के प्रोजेक्ट की दी सौगात।

उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर

बहुत ही अच्छी खबर है सभी के लिए 1 अप्रैल 2023 के पहले के बकाया बिजली के बिल पर ओटीएस योजना जारी हुई 30 जून तक होगा रजिस्ट्रेशन, उत्तर प्रदेश मे जिन किसानो का 1 अप्रैल 2023 से पहले का बकाया है बिल तो उसके लिए भी एक मुश्त समाधान योजना लागू कर दिया गया है किसान भाई लोगो के लिए, जिन किसानो का 1 अप्रैल 2023 से पहले का बिजली बिल बकाया है, तो उन्हे मिलेगा इस योजना का लाभ जिसमे 30 प्रतिशत मूलधन जमा करना होगा।

बडी खबर सिलेण्डर के दाम घटाने का सीएम योगी ने किया स्वागत, बोले मातृशक्ति को धुएं से मिलेगी मुक्ति, कल दोस्तो 8 मार्च को महिला दिवस के उपलक्ष्य मे 100 रूपये सस्ता हुआ घरेलू गैस सिलेंडर पीएम मोदी ने किया एलान, इस तोहफे से करोडो परिवारो का आर्थिक बोझ कम होगा। ऐसे मे अभी हाल ही मे पीएम उज्ज्वला योजना की सब्सिडी एक साल और बढा दी गई है 12 सिलेंडर पर 300 की सब्सिडी मिलेगी 14.2 किलो वाले सिलेंडर की।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here
अपने प्रश्न पूछे